Worldcup2019-युवराज का छलका दर्द, भावुक हो गये यह बताने में

Worldcup2019- Yuvraj's spell of pain

नमस्कार दोस्तो- बतादे कि भारतीय टीम के लिए दो वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में भारत को विजय श्री बनाने में अहम योगदान देने वाले युवराज सिंह को दुख है। उन्हें मलाल है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अच्छी मांग होने ओर एक मजबुत खिलाडी होने के बावजूद वह सफल नहीं हो सके।Worldcup2019- Yuvraj's spell of pain

बतादें कि युवराज सिंह ने कुछ समय पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा की थी। वहीं अगर उनके आईपीएल करियर की बात की जाए तो इस खुखार खिलाड़ी ने कई टीमों का प्रतिनिधित्व किया है।

उनके टीम में रहते अचीवमेंट

Worldcup2019- Yuvraj's spell of pain

दीपिका पादुकोण के डिंपल्स ने चुराया रणवीर का दिल, फोटो देख बोले- गुड सिंधी बहू

उनके टीम में रहते सनराइज़र्स हैदराबाद ने (2016) और मुंबई इंडियंस (2019) में आईपीएल खिताब अपने नाम किया। आईपीएल 2014 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूरु ने नीलामी में कोलकाता नाइटराइडर्स को पछाड़कर 14 करोड़ की बोली के साथ उन्हें टीम में रखा गया था।

हालांकि, यह खिलाड़ी दूसरी टीमों के प्रमुख खिलाडियों कि तरह नहीं बन पाया। जैसा चेन्नई के लिए धोनी और बेंगलूरू के लिए कोहली बन पाए। जानकारी के लिए बता दें कि आईपीएल 2019 में उन्हें किसी ने नहीं खरीदा मगर मुंबई ने एक करोड़ देकर टीम में रख लिया।

लाइफटाइम अचीवमेंट पुरस्कार

Worldcup2019- Yuvraj's spell of pain

पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह को लाइफटाइम अचीवमेंट पुरस्कार से नवाज़ा जा चुका है और इस मौक़े पर युवी ने कहा, मैं इस बारे में नहीं बता सकता कि मैं क्यों किसी टीम के साथ लंबे समय तक नहीं रह पाया। उन्होंने कहा, मैं केकेआर से लगभग जुड़ ही गया था, लेकिन आख़िरी वक़्त में आरसीबी के साथ चला गया जो मेरे लिए गलत साबित हुआ।

कांग्रेस मे अध्यक्ष को लेकर उथल‌- पुथल, उधर बीजेपी का दाव अब दक्षिण भारत पर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here