स्वरा भास्कर की वेब सीरीज ‘रसभरी’ के इस सीन पर भड़के प्रसून जोशी, कह दी इतनी बड़ी बात

Web series Rasbhari scene of girl child provocating drunk men upsets Prasoon Joshi
नमस्कार दोस्तों, बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) किसी ना किसी कारण सुर्ख़ियों में बनी रहती है. ऐसे में एक बाद फिर स्वरा अपनी आने वाली वेब सीरीज ‘रसभरी’ (Rasbhari) को लेकर चर्चाओं में आ गई है. बतादे की हाल ही में एक्ट्रेस की नई वेब सीरीज ‘रसभरी’ (Rashbhari) को अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज हुई है. हालाँकि रिलीज होते ही यह विवादों में भी आ गई है!

Web series Rasbhari scene of girl child provocating drunk men upsets Prasoon Joshi

दरसल पटकथा लेखक और केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (CBAFC) के अध्यक्ष प्रसून जोशी (Prasoon Joshi) ने इसके एक सीन को लेकर आपत्ति जताई है. इसकों लेकर उन्होंने एक ट्वीट भी किया. प्रसून जोशी (Prasoon Joshi) ने ट्वीट में लिखा, ‘वेब सीरीज रसभरी (Rashbhari) का गैरजिम्मेदाराना कंटेंट देखकर दुखी हूं,जिसमें एक छोटी-सी बच्ची को नशे में धुत लोगों के सामने भड़काऊ डांस करते हुए दिखाया गया है. रचनाकार और दर्शकों को गंभीरता से इस पर सोचना होगा कि यह फ्रीडम ऑफ एक्सप्रेशन है या फ्रीडम ऑफ एक्सप्लॉयटेशन है? मनोरंजन की इस विकट इच्छा के लिए हमें बच्चों को बख्श देना चाहिए’!

प्रसून जोशी (Prasoon Joshi) का यह ट्वीट सामने आते ही वायरल हो गया. फिर इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने ट्वीट किया और लिखा, ‘आदर सहित सर, शायद आप सीन को गलत समझ रहे हैं. जैसा वर्णन किया गया है, सीन उसका उलटा है. बच्ची अपनी मर्जी से नाच रही है. पिता देखकर झेंप जाता है और शर्मिंदा होता है. नाच उत्तेजक नहीं है. बच्ची बस नाच रही है. वो नहीं जानती की समाज उसे भी एक खास नजर से देखेगा. सीन यही दिखाता है’!

https://twitter.com/ReallySwara/status/1276458758370029570?s=20

बतादे की वेब सीरिज ‘रसभरी’ (Rashbhari) का ट्रेलर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. यहाँ तक की रसभरी शब्द ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है. जानकारी देदें की इससे पहले स्वरा भास्कर ने ‘रसभरी’ का ट्रेलर शेयर कर कैप्शन में लिखा था, ‘दोस्तों! रसभरी के जादू से कोई नहीं बच सकता. आजमा के देखें’. अब देखना होगा की यह वेब सीरीज दर्शकों की कितनी पसंद आती है!

यह ख़बर भी देखियें- रेहाना फातिमा ने टॉपलेस होकर शरीर पर बच्चों से बनवाई पेंटिंग, विडियो हुआ वायरल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here