मात्र 9 घंटे गद्दे पर सोने के ये कंपनी दे रही है 1 लाख रुपये सैलरी, जल्दी किजीयें अप्लाई

wakefit this company will pay you rs 1 lakh to sleep 9 hours

नमस्कार दोस्तों, अगर कोई कंपनी आपको आराम करने के लिए पैसे दे तो आप क्या करेंगे ? अब आप सोच रहे होंगे की आराम करने के लिए कौन पैसे देता है? तो साहब आपको बतादे की बेंगलुरु की एक कंपनी आपको सोने के लिए एक लाख रुपये देगी. जी हा महीने भर रोज 9 घंटे नींद लो और फिर 1 तारीख को 1 लाख रूपये सैलरी लेलो. सुनने में कितना अच्छा लगता है ना..लेकिन यह कोई मजाक नहीं है. चलियें आपको बताते है इस अनोखी नौकरी के बारे में!

wakefit this company will pay you rs 1 lakh to sleep 9 hoursबतादे कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु की ऑनलाइन फर्म ‘वेकफिट’ ने यह अनोखा जॉब ऑफर दिया है. ऑनलाइन स्लीप सॉल्यूशन फर्म ने अपने इस प्रोग्राम को ‘वेकफिट स्लीप’ इंटर्नशिप का नाम दिया है. इसके अंतर्गत आपको कंपनी के कुछ पैमानों पर खड़ा उतरना होगा. इसके बाद  इंटर्नशिप के लिए अगर आपका चयन होता है, तो फिर आपको कंपनी की ओर से दिए गए गद्दे पर ही सोना होगा!

wakefit this company will pay you rs 1 lakh to sleep 9 hoursइन गद्दों पर पूरी नींद लेने के बाद आपको हर रोज कंपनी को यह बताना होगा कि आपको नींद कैसी आई. आपको आराम महसूस हुआ या नहीं. इस तरह से कंपनी आपकी काउंसलिंग करेगी. इस दौरान कंपनी आपके सोने के तरीके को भी देखेगी. आपको सोने में कोई परेशानी तो नहीं हो रही है. यहाँ तक की आपकी नींद को रिकॉर्ड भी किया जाएगा.in सभी चीजों को देखते हुए विजेताओं को ‘स्लीप ट्रैकर’ दिया जाएगा. ताकि आपकी नींद के दौरान गतिविधि को ट्रैक किया जा सके!wakefit this company will pay you rs 1 lakh to sleep 9 hours

ये है दुनिया का सबसे उम्रदराज जीवित कपल,15 दिसंबर को मनाएगा शादी की 80वीं वर्षगांठ

बतादे कंपनी के नियम के मुताबिक इसमें चुने लोगों को 100 दिनों तक दिन 9 घंटे गद्दों पर सोना होगा. बतादे इसमें सिर्फ उन्ही लोगों का चयन होगा जो अपनी नींद को बाकी सभी चीजों से ज्यादा जरूरी मानते हैं. दरसल ज्यादा काम और तनाव की वजह से लोगों की नींद खराब हो रही है और इससे उनकी सेहत पर भी बुरा असर पड़ता. इसलिए यह कंपनी यह अनोखी इंटर्नशिप लेकर आई है!

तो दोस्तों अगर आप भी इस मौके का फायदा उठाना चाहते है तो यह रही कंपनी की वेबसाइट. जहाँ जाकर आप अपना रजिस्ट्रेशन करवा सकते है. व्हाटसप और फेसबुक पर अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ भी इस आर्टिकल को शेयर करे ताकि वो भी इसका फायदा ले सके! क्लीक करे यहाँ – wakefitsleepintern

यह ख़बर भी देखियें – पॉप स्टार माइकल जैक्सन की ज़िन्दगी पर बनने जा रही फिल्म, ये अभिनेता निभाएगा माइकल जैक्सन का किरदार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here