टिक-टॉक बैन होने पर एक्ट्रेस और सांसद नुसरत जहां का भड़काऊ बयान, कहा- नोटबंदी की तरह इसे भी झेलना पड़ेगा

Trinamool Congress MP Nusrat Jahan On TikTok Ban: People Will Suffer Like notebandi
नमस्कार दोस्तों, 59 चाईनीज एप्स का भारत से बोरियां बिस्तर उठ चूका है. सोमवार को भारत सरकार ने मशहूर वीडियो एप टिक-टॉक सहित 59 चीनी एप को भारत में बैन कर दिया. सरकार के इस फैसलें का पुरे देश का समर्थन मिला. हालाँकि टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने सरकार के इस फैसलें पर नाराजगी जाहिर की और कई सवाल खड़े कर दियें!
बतादे की नुसरत जहां बुधवार को कोलकाता में इसकॉन की ओर से आयोजित उल्टा रथ यात्रा में शामिल हुई. इस दौरान मीडिया से हुई बातचीत में उन्होंने टिक-टॉक बैन होने पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहाँ,’टिक टॉक एक मनोरंजन एप है. यह सरकार ला आवेग में लिया गया फैसला है. रणनीतिक योजना क्या है? उन लोगों का क्या जो बेरोज़गार होंगे? लोगों को नोटबंदी की तरह इसे भी झेलना पड़ेगा. मुझे बैन से कोई दिक्कत नहीं क्योंकि यह राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए है. लेकिन इन सवालों का जवाब कौन देगा?’

नुसरत के इस बयान के बात वो एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गई है. इसके लिए लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी कर रहे है. बतादे की नुसरत जहां एक फेमस बंगाली अभिनेत्री होने के साथ-साथ ममता सरकार की सांसद भी है. वो भी टिक-टॉक का इस्तेमाल करती थी और आए दिन अपने विडियो उस पर शेयर करती रहती थी!

जानकारी देदें की भारत सरकार के इस बड़े फैसलें के बाद टिक-टॉक इंडिया के हैड निखिल गांधी ने ट्वीट कर कहाँ, ‘भारत सरकार ने 59 ऐप्स को बैन करने का फैसला लिया है. हम इस आदेश को मानते हैं. हालाँकि इसके लिए हम सरकारी एजेंसियों से मुलाकात करेंगे और सफाई पेश करेंगे’. टिक-टॉक भारत के कानून का सम्मान करता है. इसने लोगों का डाटा चीनी सरकार समेत किसी भी विदेशी सरकार को दिया है. अगर हमसे ऐसा करने को कहा भी जाता है तो ऐसा कभी नहीं करेंगे’!

यह ख़बर भी देखियें- प्रधानमंत्री मोदी ने चीनी सोशल मीडिया Weibo से डिलीट किया अपना अकाउंट, चीन बौखलाया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here