सिया कक्कड़ को मिल रही थी धमकी, जाँच में हुआ बड़ा खुलासा

siya kakkar suicide case police found phone laptop and other document from siya's house
TikTok Star Siya Kakkar Case  Updates: नमस्कार दोस्तों, दिल्ली में 16 साल की टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ के सुसाईड करने के बाद पुलिस ने छान-बीन शुरू कर दी है. पुलिस यह पता लगाने की कोशिश में जुटी हुई है की आखिर सिया ने आत्महत्या क्यों की. पुलिस ने सिया का मोबाइल फोन जब्त कर दिया है, साथ ही फोन की कॉल डिटेल रिपोर्ट भी निकलवाई जा रही है, जिससे यह पता चल सके कि आत्म हत्या से पहले सिया ने किस-किस से बात की थी.  पुलिस को सिया के कमरे से मोबाइल, लैपटॉप और कुछ दस्तावेज मिले है. फिलहाल उसके कमरे को बंद कर दिया गया है!
पुलिस अब सिया की फैमिली,रिश्तेदारों और दोस्तों से पूछताछ कर रही है. सिया के परिवार का कहना है  कि बुधवार को जब उसे खाना खाने के लिए बुलाने गए तो कमरा अंदर से बंद था. कोई प्रतिक्रिया न मिलने पर जब घरवालों ने दरवाजा तोड़ा गया तो सिया फंदे पर लटकी थी. इसके बाद उसे तुरंत रात 9.30 बजे अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया!

siya kakkar suicide case police found phone laptop and other document from siya's house

खबर है की पुलिस ने जब सिया के मैनेजर से इस बारे में बात की तो उन्होंने बताया की, ‘सिया की एक वीडियो सॉन्ग शूट करने को लेकर किसी कंपनी से बातचीत चल रही थी. वो इसको लेकर बेहद उत्साहित थी’!

सिया को मिल रही थी धमकियाँ

पुलिस की शुरूआती जांच में पता चला है कि टिकटॉक स्टार सिया को लगातार धमकियां मिल रही थीं. हालाँकि यह धमकी उन्हें क्यों और कौन दे रहा था इसके बारे में पुलिस पता लगा रही है. अंदाजा लगाया जा रहा है की सिया ने धमकी के डर से ही शायद इतना बड़ा कदम उठाया है. मात्र 16 साल की छोटी सी उम्र में दुनिया को अलविदा कहने वाली सिया के घर में उनकी मौत से मातम पसरा हुआ है!

यह ख़बर भी देखियें- सुशांत सिंह राजपूत के बाद अब इस स्टार ने की आत्महत्या

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here