बुरी ख़बर- इस फेमस सिंगर की सड़क हादसे में हुई मौत, सदमे में पूरी फिल्म इंडस्ट्री

singer Geeta Mali who had sung for Marathi films died in a road accident

नमस्कार दोस्तों, अभी-अभी फिल्म इंडस्ट्री से जुडी बहुत ही बुरी खबर सामने आई है. दरअसल मिली ख़बर के अनुसार मराठी फिल्म इंडस्ट्री की फेमस सिंगर ‘गीता माली’ की सड़क हादसे में मौत हो गई है. ख़बर के मुताबिक ‘गीता’ कुछ ही घंटों पहले अमेरिका से अपना शो ख़त्म करके इंडिया पहुंचीं थी. इस बात की जानकारी खुद गीता ने मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचकर अपनी एक सेल्फी फेसबुक पर पोस्ट करके दी थी. साथ ही उन्होंने लिखा था ”जन्नी जन्म भूमि स्वर्ग से महान है”!

singer Geeta Mali who had sung for Marathi films died in a road accident singer Geeta Mali who had sung for Marathi films died in a road accident

बतादे इंडिया आने के कुछ घंटे बाद ही गीता अपने पति विजय माली के साथ अपने नासिक वाले घर के लिए मुंबई से निकलीं. रास्ते में मुंबई-नासिक हाइवे पर शाहपुर गांव के पास गीता की कार एक तेल टैंकर से बहूत ही बुरी तरह जा भिड़ी. बतादे एक्सीडेंट इतना भयानक था की गीता की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं उनके पति विजय गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें तुरंत शाहपुर के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया!

singer Geeta Mali who had sung for Marathi films died in a road accident

फ़िलहाल उनका इलाज़ चल रहा है. जानकारी देदें की गीता माली का अपना खुद का म्यूजिकल बैंड है, जिसका नाम ‘गीत गंगा म्यूजिकल बैंड’ है. फिलहाल उनकी अचानक मौत ने उनके साथी कलाकार और परिवार को सदमे में लाकर खड़ा कर दिया है. बतादे गीता मराठी फिल्म इंडस्ट्री की एक जानी-मानी सिंगर थी!

singer  Geeta Mali  who had sung for Marathi films died in a road accident

यह ख़बर भी देखें – अभिनेत्री वाणी कपूर ने ‘हरे राम’ वाली बिकनी में शेयर की थी फोटो, ट्रोल होने पर की डिलीट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here