अब संजय राउत ने बालासाहेब की कसम खाकर भाजपा के लिए दिया इतना बड़ा बयान

sanjay raut said Amit Shah did not tell him about 50:50

नमस्कार दोस्तों, महाराष्ट्र में सियासी युद्ध के बीच गुरुवार को शिवसेना के सांसद ‘संजय राउत’ ने एक बार फिर भाजपा पर झूठ बोलने का आरोप लगाया है. राउत ने कहा कि भाजपा के साथ 50-50 फॉर्मूले पर चर्चा हुई थी. इतना ही नहीं राउत ने यहां तक कहाँ की उद्धव ठाकरे और अमित शाह के बीच यह बात जिस कमरे में हुई थी, वह कोई सामान्य कमरा नहीं था. राउत ने बताया की वो पूज्य ‘बालासाहेब ठाकरे’ का कमरा था. जिसे हम मंदिर मानते हैं. राउत यही नहीं रुकें. बालासाहेब की कसम खाते हुए राउत ने कहाँ “हम बालासाहेब की कसम खाते हैं. हम झूठ नहीं बोल रहे”!

sanjay raut said Amit Shah did not tell him about 50:50

प्राण जाए पर वचन न जाए

राउत ने आगे कहाँ कि शिवसेना ‘प्राण जाए पर वचन न जाए’ वाले सिद्धांत की पार्टी है. यह महाराष्ट्र के सम्मान की बात है. ये वही कमरा है, जहां से बालासाहेब मौजूदा PM नरेंद्र मोदी को आशीर्वाद दिया करते थे. यह वही कमरा है,जहां से दुनिया का कोई भी नेता आता है तो चाहता है,कि उस कमरे में वह बालासाहेब का नमन करे।

sanjay raut said Amit Shah did not tell him about 50:50

मोदी जी हमेशा आदर करते रहेंगे

राउत यही नहीं रखें उन्होंने आगे कहा – हमने PM मोदी जी के नाम पर वोट मांगे हैं. वो देश के सबसे बड़े नेता हैं और हम उनका हमेशा आदर करते रहेंगे. हम मोदी जी से उतना ही प्यार करते हैं जितना देश के कार्यकर्ता और जनता करती है।

sanjay raut said Amit Shah did not tell him about 50:50

आपको बतादे की इससे पहले बुधवार को एक इंटरव्यू के दौरान भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा था, कि महाराष्ट्र में चुनाव के पहले और चुनाव के समय मैंने सौ बार कहा था, नरेंद्र मोदी जी ने भी कई बार कहा था, कि अगर गठबंधन की सरकार बनती है तो मुख्यमंत्री ‘देवेंद्र फडणवीस’ ही रहेंगे. तब तो किसी ने कोई विरोध दर्ज नहीं कराया था. अब वो नई मांगें लेकर आ रहे हैं, और यह हमें स्वीकार नहीं. हमने कोई विश्वासघात नहीं किया है।

यह ख़बर भी देखें-  शादी की पहली सालगिरह पर बिलकुल दूल्हा-दुल्हन की तरह तिरुपति पहुंचे दीपिका और रणवीर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here