सलमान खान ने रानू मंडल को मुंबई में गिफ्ट में दिया 55 लाख का घर? लेकिन सच्चाई आपको हैरान कर देगी!

salman khan gifts house 55 lakh flat to ranu mandal in mumbai

नमस्कार दोस्तों, केवल कुछ ही दिनों पहले रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर का गाना “एक प्यार का नगमा”  गाकर रातों-रात सुर्ख़ियों में आईं रानू मंडल को लेकर एक खबर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है! ख़बर में ऐसा दावा किया जा रहा है कि अभिनेता सलमान खान ने चर्चित “रानू मंडल” को 55 लाख रुपयें का फ्लेट(घर) गिफ्ट में दिया है। लेकिन यह ख़बर में कितनी सच्चाई है  इसका खुलासा हो गया है।

सलमान खान के करीबी सूत्रों के अनुसार इस खबर में बिलकुल भी सच्चाई नहीं है! सलमान ने रानू मंडल को कोई घर या गिफ्ट नहीं दिया है। तो आप लोग कृपया इस अफवाह पर बिलकुल भी विश्वास ना करें! वैसे बात करे रानू मंडल की की तो उनकी आवाज़ का पूरा देश दीवाना हो गया है! रानू के कई विडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहे हैं।

लता मंगेशकर के मशहूर गाने “एक प्यार का नगमा है”  गाकर रातोंरात इंटरनेट सेन्सेशन बनीं रानू मंडल अब बॉलीवुड तक पहुंच चुकी हैं और उनका एक गाना “तेरी मेरी कहानी” तो मानों लोगों के दिल और दीमाग पर चढ़ गया है! रानू को एक बाद एक कई गानों के ऑफर मिल रहे हैं। आपको बतादे की अब रानू को देश ही नहीं बल्कि विदेशो से भी ऑफर आ रहे है! वैसे किसी ने सच ही कहाँ है की देने वाला जब भी देता है छप्पर फाड़ के देता है! और रानू मंडल के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है!

 

यह ख़बर भी देखें- अपने पहले गाने के लियें रानू मंडल को मिली इतनी फ़ीस, जानकर हैरान हो जाओगे आप भी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here