33 सालों बाद अब ऐसी दिखने लगी है रामायण की सीता, बदल चूकी है शक्ल

ramayan sita deepika chikhalia after 33 years look now

नमस्कार दोस्तों, 80 के दशक का पॉपुलर सीरियल ‘रामायण’ (Ramayan) 21 दिनों के लॉकडाउन के चलते एक बार फिर सुर्ख़ियों में है. शनिवार से यह शो दूरदर्शन पर प्रसारित होना शुरू हो गया है. बतादे की रामायण से घर-घर में राम और सीता के नाम से पहचाने जाने वाले एक्टर अरुण गोविल और एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया को लोग आज भी भगवान राम और सीता ही मानते है. इनका यह स्वरुप लोगों के मन में बसा हुआ हैं. हालाँकि वक्त के साथ अब इन दोनों कलाकारों की उम्र हो चुकी है. इनके लुक में पहले की तुलना में अब काफी बदलाव आ चूका है!

ramayan sita deepika chikhalia after 33 years look now

बदल चुकी है सीता की शक्ल

रामायण में  सीता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस ‘दीपिका चिखलिया’ (Deepika Chikhliya) का लुक बदल चूका है. हाल ही में दीपिका चिखलिया कॉमेडी शो ‘कपिल शर्मा शो’ पर भी रामायण की टीम के साथ पहुँची थी. शो पर लोग सीता यानी दीपिका का लुक देखकर एकदम हैरान रह गए थे. शो पर दीपिका ने उस दौरान कैसे उन्हें रामयण में सीता का रोल मिला और कई किस्से सुनाएं. बतादे की दीपिका ने रामायण के बाद कई और सीरियल्स और फिल्मों में काम किया. इसके बाद उन्होंने शादी कर ली. आज दीपिका की दो बड़ी-बड़ी बेटिया भी है!

ramayan sita deepika chikhalia after 33 years look now

बतादे की रामानंद सागर का मशहूर सीरियल रामायण, जनवरी 1987 से जुलाई 1988 तक चला था और जबदस्त हिट हुआ.ऐसे में 21 दिनों के लॉकडाउन के बीच भारत सरकार ने दौबारा  रामायण के प्रसारण की घोषणा की है. ऐसे में अब दूरदर्शन के नेशनल चैनल पर 28 मार्च से इस शो के रोज दो एपिसोड्स एक सुबह 9 बजे पर एक रात 9 बजे प्रसारित कियें जाएंगे!ramayan sita deepika chikhalia after 33 years look nowयह ख़बर भी देखियें- Ramayan: रामायण बनाने वाले रामानंद सागर की पोती साक्षी चोपड़ा दिखती है बेहद स्टाइलिश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here