Nirbhaya Case Updates: फाइनल फ़ैसला, चारों आरोपियों को 20 मार्च की सुबह 5.30 बजे फांसी पर लटकाया जाएंगा

nirbhaya case live updates convicts to be hanged on 20 march 5.30 am

नमस्कार दोस्तों, निर्भया केस (NIrbhaya Case) के चारों दुष्कर्मियों को 20 मार्च की सुबह 5.30 बजे फांसी के तख्ते पर लटकाया जाएगा है. सुप्रीम कोर्ट ने आज आरोपी मुकेश सिंह (Mukesh Singh) की याचिका को खारिज कर दी है. इस याचिका में मुकेश ने दावा किया था कि गैंगरेप के समय वह मौके वारदात पर तो क्या बल्कि दिल्ली में ही नहीं था. वही आरोपी पवन गुप्ता (Pavan Gupta) की क्यूरेटिव पिटीशन भी कोर्ट ने खारिज कर दी!

nirbhaya case live updates convicts to be hanged on 20 march 5.30 am

पवन और अक्षय की दया याचिका भी ख़ारिज

चारों आरोपियों में से आरोपी पवन और अक्षय ठाकुर की दूसरी दया याचिका भी राष्ट्रपति ने नामंजूर कर दी है. सरकारी वकील की माने तो अब चारों आरोपियों के पास बचने का कोई विकल्प नहीं है. पास अदालत में अब कोई विकल्प बाकी नहीं है. बतादे की बीते बुधवार सेशंस कोर्ट में दोषी अक्षय सिंह ठाकुर, विनय शर्मा और पवन गुप्ता ने फांसी रोकने की याचिका लगाई थी,लेकिन कोर्ट ने इसे भी ख़ारिज कर दिया!

nirbhaya case live updates convicts to be hanged on 20 march 5.30 am

निर्भया की मां ने कहाँ ऐसा

कोर्ट के इस फैसलें पर निर्भया की मां ‘आशा देवी’ ने कहा, ‘कोर्ट ने दोषियों को कई मौके दिए. दोषियों ने कई बार फांसी से पहले एक नया मामला कोर्ट में पेश कर फांसी टालने की कोशिश की. पर अब अदालत भी इस बात को समझ चुकी है. मेरी बेटी को कल इंसाफ मिलेगा’!

यह ख़बर भी देखियें- इंदौर के 13 साल के लड़के ने मुख्यमंत्री कमलनाथ के घर के बाहर डाला डेरा, वजह जानकर आप भी रह जाएंगे दंग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here