मौसम की बारिश – बारिश के मौसम का लुत्फ़ उठाती नज़र आई प्रियंका चोपड़ा, ब्लैक ड्रेस में लग रही हॉट

0
409
Priyanka Chopra Looks Hot in Black Dress

नमस्कार दोस्तों, ये मौसम कि बारिश ओर बारिश का पानी हर किसी के दिल मे एक अलग ही खुशी लेकर आता है। और इस मौसम का मज़ा हर कोई लेना कि चाहता है। बारिश के मौसम का लुत्फ़ उठाती नज़र आई प्रियंका चोपड़ा, ब्लैक ड्रेस में लग रही हॉट| तो चलिए आपको इस मौसम के मजे को दुगुना करने के लिए आपको ले चलते है इस मौसम की बारिश में।

Priyanka Chopra Looks Hot in Black Dress

बारिश का मौसम सभी को पसंद आता है और इसका मज़ा हर कोई लेता है. इसका लुत्फ प्रियंका चोपड़ा भी खुब उठा रही हैं. सोशल मीडिया पर उनकी कुछ बारिश में भीगती हुई तस्वीरे देखने को मिल रही है. प्रियंका की ये तस्वीरें फैंस को काफी पसंद भी आ रही हैं.

प्रियंका खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं आए दिन वह सोशल मीडिया पर अपनी हॉट फोटो विडियो शेयर करती रहती हैं. आइये आपको भी बता देते हैं उनकी ये तस्वीरें|

Priyanka Chopra Looks Hot in Black Dress Priyanka Chopra Looks Hot in Black Dress

ये मौसम कि बारिश ओर बारिश का पानी

सोशल मीडिया पर उनकी कुछ बारिश में भीगती हुई तस्वीरे देखने को मिल रही है. इस मौसम कि बारिश का प्रियंका पूरा लुप्त उठा रही है। इस फोटो में वह छतरी के नीचे नजर आ रही हैं. प्रियंका खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं आए दिन वह सोशल मीडिया पर अपनी हॉट फोटो वडियो शेयर करती रहती हैं. इसमें उन्होंने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई है साथ ही उनका लुक काफी हॉट भी लग रहा है.

Priyanka Chopra Looks Hot in Black Dress

प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल फिलहाल में उन्होंने फिल्म द स्काई इज पिंक की शूटिंग खत्म की है. इस फिल्म में उनके साथ जायरा वसीम और फरहान अख्तर नजर आएंगे. बतादे यह फिल्म इस साल के अंत में ये फिल्म रिलीज होगी.

फिल्म गंगाजल के बाद उनकी ये फिल्म होगी। या यह कहें कि फिल्म शादी के बाद उनकी पहली फिल्म होगी. अब देखना यह होगा कि उनकी यह फिल्म दर्शकों को कितनी पसंद आती है और लंबे समय के बाद उन्हें कितना पसंद किया जाता है. या कही भारतीय फैंस उनको भुल तो नही गये है।

प्राकृतिक सौंदर्य: एशिया का सबसे सुंदर गावं, जहाँ लगती है एंट्री फिस ओर बेटी होती है उत्तराधिकार !

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here