आखिर पारस ने विशाल से ऐसा क्या कहाँ की उन्होंने आखरी वक्त पर बिग बॉस हाउस छोड़ने का फैसला बदल दिया

madhurima tuli beat vishal aditya singh ugly fight in Bigg Boss 13

नमस्कार दोस्तों, रियलिटी शो बिग-बॉस (bigg boss 13) में बीती रात जबरदस्त हंगामा देखने को मिला. विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली के बीच जमकर लड़ाई हुई. रियलिटी शो बिग-बॉस के अब तक के सीजन में शायद ही ऐसा पहले हुआ हो की किसी महिला ने पुरुष पर हिंसक हमला किया हो. दरसल विशाल और मधुरिमा के बीच शुरू हुई इस लड़ाई में विशाल ने मधुरिमा पर पानी फेंका तो मधुरिमा ने अपना आपा खो दिया और विशाल की बर्तन से पिटाई कर दी!

madhurima tuli beat vishal aditya singh ugly fight in Bigg Boss 13 madhurima tuli beat vishal aditya singh ugly fight in Bigg Boss 13

विशाल और मधुरिमा के बीच हुई इस ख़तरनाक लड़ाई के बाद बिग बॉस ने दोनों को सजा सुनाई और जेल में रहने की सजा सुनाई. लेकिन विशाल के दिमाक पर इस लड़ाई का बहूत गहरा असर हुआ और वो एक बार फिर शो छोड़ने की रट लगाने लगे. फिर आसिम और रश्मि ने विशाल को घर से बाहर ना जाने को कहाँ. रश्मि तो विशाल को रोते हुए कहने लगी की प्लीज ऐसा मत करो!

madhurima tuli beat vishal aditya singh ugly fight in Bigg Boss 13इसके बाद बिग बॉस ने विशाल ने अपना अंतिम फैसला पुछा और कहा की यदि वो घर से बहार जाते है तो यह उनकी वोलंटरी एग्जिट मानी जाएंगी. विशाल शो से बाहर जाने को एकदम तैयार थे लेकिन पारस ने विशाल को कुछ ऐसा बताया कि विशाल ने अपना फैसला ही बदल लिया और बिग बॉस द्वारा दी गई सजा मानने के लिए तैयार हो गए. ऐसे में कई लोगों के मन में सवाल था की आखिर पारस ने विशाल से ऐसा क्या कहाँ की उन्होंने घर से बाहर जाने का अपना फैसला बदल दिया!

madhurima tuli beat vishal aditya singh ugly fight in Bigg Boss 13

पारस ने समझाया विशाल को

बतादे की जब विशाल बार-बार बिग बॉस द्वारा दी गई सजा को ना मानने और घर से जाने की जिद पर अड़े थे. तब बिग बॉस ने कहाँ की यह उनकी वोलंटरी एग्जिट मानी जाएगी. इसके बाद पारस छाबड़ा ने विशाल आदित्य सिंह को समझाया कि बिग बॉस के कॉन्ट्रैक्ट के अनुसार अगर वो वोलंटरी एग्जिट लेते हैं तो उन्हें शो के मेकर्स को पैसे देने पड़ेंगे. तब जाकर विशाल ने कहाँ कि उन्हें यह बात मालूम नहीं थी. इसके बाद रश्मि ने भी विशाल को समझाते हुए कहा कि वो अपने खून-पसीने की कमाई को ऐसे बर्बाद ना करें. बतादे की पैसों की पेनेल्टी लगने की वजह से विशाल आदित्य सिंह ने शो में रुकना बेहतर ही समझा और वो चुप-चाप जेल में चले गए!

यह ख़बर भी देखियें- सपना चौधरी ने ट्रांसपेरेंट ब्लाउज में शेयर की ऐसी तस्वीरें, देखकर पिघल जाएंगे आप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here