Kim Kardashian: किम करदार्शियां बनने जा अमेरिका की फर्स्ट लेडी, उनके पति लड़ेंगे राष्ट्रपति का चुनाव

Kim Kardashian's husband Kanye West annouce to run for Us President
नमस्कार दोस्तों, हॉलीवुड स्टार किम करदार्शियां (Kim Kardashian) को भला कौन नहीं जानता. अपने हॉट फिगर से करोड़ों दिलों पर राज करने वाली किम को लेकर एक उनके फैन्स के लियें एक ख़बर आ रही है. बतादे की किम करदार्शियां के हसबैंड और रैपर कान्ये वेस्ट (kanye west) अमेरिका के प्रेसिडेंट का चुनाव लड़ने जा रहे हैं!

Kim Kardashian's husband Kanye West annouce to run for Us President

कान्ये वेस्ट ने खुद इस बात का ऐलान किया और अपने ट्वीट में लिखा कि वो राष्ट्रपति का चुनाव लड़ने वाले हैं. ऐसे में फैन्स के साथ ही अब तमाम बड़ी-बड़ी हस्तियाँ भी कान्ये के समर्थन में उतर गई है. यहाँ तक की टेस्ला कंपनी के मालिक ‘एलन मस्क’ ने भी कान्ये का समर्थन किया है और ट्वीट कर लिखा, ‘आपको मेरा पूरा समर्थन है’. दरसल कान्ये ने अपने ट्विट में लिखा, ‘हमें अब भगवान पर विश्वास रखते हुए अमेरिका के वादे को समझना चाहिए, एक विजन के साथ देश के भविष्य के बारे में हमें सोचना चाहिए. इसलियें मैं अमेरिका के राष्ट्रपति का चुनाव लड़ने जा रहा हूं’!

कान्ये के इस ट्वीट के बाद वो और उनकी पत्नि करदार्शियां (Kim Kardashian) सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे है. कई लोग उन्हें लेकर फनी कमेंट्स भी कर रहे है. हालाँकि कान्ये के इस ट्वीट में कितनी सच्चाई है यह तो वक्त आने पर ही पता चलेगा,लेकिन दोनों इस वक्त खूब सुर्खियाँ बटौर रहे है!

यह ख़बर भी देखियें- पति-पत्नि ने कोरोना में शुरू किया ये बिजनेस इतना चला की सिर्फ 3 महीनों में कमा लिए 280 करोड़ रुपए,अब दुनिया भर में हो रही चर्चा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here