OMG सुशांत सिंह राजपूत के बाद अब इस एक्टर ने मात्र 30 साल की उम्र में की आत्महत्या, गम में डूबी फिल्म इंडस्ट्री

Kannada actor Susheel Gowda Dies by suicide at 30
नमस्कार दोस्तों, अभी अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के जाने का गम कम नहीं हुआ की अब एक और एक्टर के सुसाईड करने की ख़बर आ रही है. बतादे की कन्नड़ एक्टर सुशील गौड़ा (Susheel Gowda) ने अपने होमटाउन मंड्या (कर्नाटक) में अपने घर पर 7 जुलाई को आत्महत्या कर ली है. हालाँकि उनकी मौत का कारण अभी सामने नहीं आया है. एक्टर सुशील की मौत से सभी लोग सदमे में है!
बतादे की अभिनेता सुशील गौड़ा (Susheel Gowda) को कन्नड़ टीवी सीरियल ‘अंतपुरा’ में काम करने के दौरान फेमस हुए थे. इसके अलावा वो कन्नड़ फिल्म ‘सलगा’ में भी नजर आने वाले थे,जो की अभी रिलीज नहीं हुई है. इस फिल्म में वो पुलिसवाले का किरदार निभा रहे थे. जानकारी देदें की सुशील गौड़ा (Susheel Gowda) एक्टर के साथ ही फिटनेस ट्रेनर भी थे. वो कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में नाम बना ही रहे थे की उन्होंने ऐसा कदम उठा लिया!
एक्टर की मौत पर एक्ट्रेस अमिता रंगानाथ (Amita Ranganatha) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सुशील गौड़ा को श्रद्धांजलि दी है. वही अभिनेता दुनिया विजय ने भी फेसबुक पर पोस्ट शेयर कर लिखा, ‘जब मैंने पहली बार उन्हें देखा था तो मुझे वो हीरो की तरह लगे थे. फिल्म रिलीज होने से पहले ही वो हमें बहुत जल्दी छोड़ कर चले गए’. बतादे की सभी कलाकार एक्टर सुशील को श्रधांजली दे रहे है!

यह ख़बर भी देखियें- अब अक्षय कुमार का नाम लेकर इस अभिनेत्री ने खोला बड़ा राज, कहाँ उन्होंने सबके सामने मेरे साथ…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here