Coronavirus: बड़ी ख़बर BCCI ने आईपीएल 13 टाला, वही IND vs SA सिरीज की रद्द

coronavirus ipl 2020 postponed,ind vs sa series cancelled indian premier league news schedule april 15

नमस्कार दोस्तों, भारत में तेजी से फैलते कोरोनावायरस (Coronavirus) को नजर अंदाज़ न करते हुए बीसीसीआई (BCCI) ने इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच चलने वाली 3 वनडे मैचों की सीरीज को रद्द कर दिया है. हालाँकि इसमें से एक मुकाबला धर्मशाला में बारिश के कारण रद्द हो गया तो वही बाकी बचे दो मैच कैंसल कर दिए गए है. जानकारी देदें की या दोनों मैच में से एक 15 मार्च को लखनऊ, तो दूसरा 18 मार्च को कोलकाता में होना था!

IND VS SA 2ND ODI first time Cricket match play without any spectators,Lucknow stadium will remain empty

बतादे की इससे पहले बीसीसीआई ने बचे हुए दोनों में मैचों में दर्शकों की एंट्री पर बैन लगाया था,लेकिन अब मामले की गंभीरता को देखते हुए सीरीज को कैंसल करना ही उचित समझा गया.  बीसीसीआई ने बयान जारी कर कहा, ‘दक्षिण अफ्रीका टीम बाद में 3 वनडे की सीरीज खेलने दौबारा भारत आएगी. हम जल्द ही नया शेड्यूल जारी करेंगे।

आईपीएल को टाल दिया गया (ipl 2020 cancelled)

क्रिकेट फैन्स के लियें यह किसी झटके से कम नहीं होगा, की बीसीसीआई (BCCI) ने इंडियन प्रीमियर लीग (ipl 2020) सीजन 13  को पोस्टपोंड कर दिया है. जी हा 29 मार्च से शुरू होने वाला यह टूर्नामेंट अब 15 अप्रैल से शुरू होगा. दरसल कोरोनोवायरस और विदेशी खिलाड़ियों के वीजा पर प्रतिबंध होने के कारण और इस वायरस की वजह से होने वाली समस्या को देखते हुए बीसीसीआई ने फिलहाल इसे अब टाल दिया है. लेकिन बतादे की अगर 15 अप्रैल से भी यह टूर्नामेंट शुरू होता है, तो उसे दर्शकों की एंट्री बैन रहेगी!

ipl 13 suspended till 15th April 2020 as a precautionary measure against the ongoing Novel Corona Virus

ख़बर है की 15 अप्रैल से शुरू होने वाले आईपीएल आगे बढने के साथ ही इसके दिन भी कम कर दियें जाएंगे,हालाँकि मैचों की संख्या में कोई कमी नहीं आएगी. मैच की भरपाई दिन में मैच करके की जाएगी.जानकारी देदें की भारत सरकार ने विदेशी नागरिकों के वीजा 13 मार्च से 15 अप्रैल तक के लिए सस्पेंड कर दिए हैं. इस बीच केवल डिप्लोमैटिक, ऑफिशियल, यूएन और अंतरराष्ट्रीय संस्थान, प्रोजेक्ट और एम्प्लॉयमेंट वीजा को ही आने-जाने की मंजूरी मिली है!

यह ख़बर भी देखियें- कोरोनावायरस की वजह से अब फिरंगीयों ने भी शुरू किया भारतीय परम्परा से नमस्ते करना, देखकर गर्व महसूस करेंगे आप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here