IND VS SA 2ND ODI: पहली बार बिना किसी दर्शक के होगा क्रिकेट मैच, खाली रहेगा पूरा स्टेडियम

IND VS SA 2ND ODI first time Cricket match play without any spectators,Lucknow stadium will remain empty

नमस्कार दोस्तों, भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND VS SA 2020) के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच धर्मशाला में बारिश के कारण धुल गया. अब सीरीज का अगला मुकाबला 15 मार्च को लखनऊ में खेला जाना है,उसके बाद आखरी मैच कोलकाता में होगा. लेकिन जैसे पूरी दुनिया में कोरोनावायरस का खतरा मंडरा रहा है वैसे ही इस सीरीज में भी कोरोना का डर बना हुआ है. इसी को लेकर अब बीसीसीआई (BCCI) से एक खबर आ रही है जो क्रिकेट फैन्स को निराश कर देगी!

IND VS SA 2ND ODI first time Cricket match play without any spectators,Lucknow stadium will remain empty

बिना दर्शकों के होंगे बाकि के मैच

सूत्रों से मिली ख़बर के अनुसार, कोरोनावायरस के खतरे को समझते हुए इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच खेले जाने वाले अंतिम 2 वनडे खाली स्टेडियम में दर्शकों की नामौजूदगी में होंगे. जी हा यानी मैच तो खेलें जाएंगे,लेकिन दर्शक उसे सिर्फ टीवी पर ही देख पाएंगे. जानकारी देदें की इससे पहले खेल मंत्रालय की तरफ से बयान जारी किया गया था, ‘यदि किसी खेल टूर्नामेंट को रद्द नहीं किया जा सकता है, तो फिर दर्शकों के बिना खाली स्टेडियम में ही इनका आयोजन किया जाना चाहिए. इसी बात को समझते बीसीसीआई ने शायद यह फैसला लिया है!

IPL में भी हो सकता है ऐसा

यह तो सभी अच्छे से जानते है की कोरोनावायरस पूरी दुनिया में अपने पैर तेजी से पसार रहा है. इससे आम व्यक्ति ही नहीं बल्कि बड़े-बड़े दिग्गज नेता,खिलाड़ी और सेलेब्स भी प्रभावित हो रहे है. बतादे की इस व्यास के कारण दुनियाभर के कई टूर्नामेंटों रद्द या स्थगित कर दिए गए है. वही 29 मार्च से भारत में शुरू होने जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) पर भी इसका ख़तरा मंडरा रहा है. ऐसे ख़बरें आ रही है, की आईपीएल भी बिना दर्शकों के ही होगा. हालाँकि की अभी इस पर फैसला आना बाकी है!

यह ख़बर भी देखियें- IPL 2020: बिना दर्शकों के होंगे आईपीएल मैच ? कोरोनावायरस को देखते हुए महाराष्ट्र सरकार जल्द ले सकती है ये बड़ा फ़ैसला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here