लॉकडाउन में जहाँ क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नि अपने हॉट विडियो कर रही शेयर तो वही शमी कर रहे लोगों की ऐसे मदद,विडियो वायरल

cricketer mohammed shami help of migrants and his wife share hot videos in lockdown

नमस्कार दोस्तों, कोरोनावायरस के इस संकट काल में एक तरफ जहाँ क्रिकेटर मोहम्मद शमी (Mohammad shami) लोगों की मदद कर रहे है, तो वही दूसरी तरफ उनकी पत्नि हसीन जहाँ (Haseen Jahan) सोशल मीडिया पर अपने हॉट विडियो शेयर कर रही है!

cricketer mohammed shami help of migrants and his wife share hot videos in lockdown

बतादे की कोरोना वायरस के चलते प्रवासी मजदूर अपने-अपने घर जा रहे है. ऐसे में उनकी मदद क्रिकेटर मोहम्मद शमी कर रहे है. हाल ही में शमी का एक विडियो सामने आया है जिसमें वो लोगों को खाना और मास्क बांट रहे है!

BCCI ने शेयर किया विडियो

यह विडियो बीसीसीआई ने अपने ट्वीटर हैंडल से शेयर किया और कैप्शन में लिखा, ‘कोरोनावायरस से भारत एकजुट होकर लड़ रहा है. ऐसे में मोहम्मद शमी आगे आकर लोगों की मदद कर रहे हैं. उन्होंने उत्तर प्रदेश के नेशनल हाइवे 24 पर एक कैंप लगाया है,जहां वो अपने-अपने घर लौट रहे लोगों को खाना और मास्क बांट रहे हैं. इस जंग में हम सब साथ हैं’. इस विडियो रेट्वीट करते हुए शमी ने लिखा, ‘धन्यवाद, यह तो हमारा फर्ज है’. वीडियो में मोहम्मद शमी बसों में जाकर लोगों को खाना, पानी और मास्क बांटते नजर आ रहे है!

फर्क साफ दिख रहा है

आपको बतादे की कुछ दिनों पहले ही मोहम्मद शमी की पत्नि हसीन जहाँ ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट से अपनी टॉपलेस तस्वीर मोहम्मद शमी के साथ शेयर की थी और उन पर कई आरोप लगाए थे. वही इसके पहले भी वो अपनी हॉट तस्वीरें,फ़ोटोशूट के विडियो शेयर कर भी सुर्ख़ियों में आई थी. हालाँकि इस तस्वीरों और विडियो पर यूजर ने उन्हें खूब ट्रोल भी किया था. बतादे की दोनों की अपने झगड़ें के कारण अलग-अलग रह रहे है!

View this post on Instagram

#hasinjahanfam #hasinjahan😃😃💃💃

A post shared by hasin jahan (@hasinjahanofficial) on

यह ख़बर भी देखियें- क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने साड़ी में किया ऐसा हॉट डांस की लोग बोले ‘कुछ तो शर्म करो’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here