Coronavirus: यहाँ शादी में दूल्हा-दुल्हन ने मास्क पहनकर लिए 7 फेरे, पंडित से लेकर सभी मेहमानों ने पहन रखा था मास्क

coronavirus marriage wearing mask,all guest pandit use mask in wedding

नमस्कार दोस्तों, भारत में अब तक कोरोनावायरस के 250 से अधिक केस सामने आ चुके है. बीते शुक्रवार एक दिन में ही 50 से ज्यादा कोरोना से संक्रमित लोगों की पुष्टि हुई. वही प्रधानमंत्री मोदी ने भी इस रविवार को जनताकर्फ्यू का आदेश दिया है. वही अब तक बाजार, ट्रेनें पार्टी सब पर रोक लगाई जा रही है. लेकिन बतादे की मुंबई में हाल ही में हुई एक शादी में कोरोना वायरस के कारण अनोखा नजारा देखने को मिला!

coronavirus marriage wearing mask,all guest pandit use mask in wedding

शादी में दूल्हा-दुल्हन और मेहमानों ने पहने मास्क

बतादे हाल ही में मुंबई में हुई एक ऐसी शादी में दूल्हा-दुल्हन से लेकर पंडित, मेहमान और बाराती भी मास्क पहने हुए नजर आए. इस दौरान दूल्हा-दुल्हन ने शादी की सभी रस्में यहाँ तक की सात फेरे भी मास्क पहनकर लिए. जानकारी देदें की यह शादी मुंबई के भांडुप इलाके में हुई. ऐसे में शादी में शामिल हुए दोनों पक्षों के लोगों ने एतिहात बरतने के लियें एक-दूसरे से दूर से ही नमस्कार किया!

coronavirus marriage wearing mask,all guest pandit use mask in wedding coronavirus marriage wearing mask,all guest pandit use mask in wedding

800 की जगह 100 मेहमान ही हुए शादी में शामिल

ख़बर के मुताबिक पहले दूल्हा-दुल्हन ने शादी की तारीख को आगे बढाने की सोची,लेकिन फिर सभी सावधानी और मास्क पहनकर शादी करने का फैसला लिया. साथ ही कपल ने लोगों को कोरोना से एहतियात बरतने का संदेश भी दिया. परिवार वालों के अनुसार पहले शादी में 800 मेहमानों को न्योता दिया गया था, लेकिन फिर खास 100 लोग ही इसमें शामिल हुए. इस दौरान शादी में साफ-सफाई का भी खास ख्याल रखा गया. बतादे की कोरोना का सबसे ज्यादा असर महाराष्ट्र में ही हुआ है. अब तक यहाँ 52 मामले सामने आ चुके है!

coronavirus marriage wearing mask,all guest pandit use mask in wedding

यह ख़बर भी देखियें- Kanika Kapoor Coronavirus: कनिका कपूर को इस फ़िल्म मेकर ने सुनाई खरी-खोटी, ट्वीट कर कहाँ ‘लानत है,तुमने दूसरों की जिंदगी भी खतरे में डाल दी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here