जब अपने रोल के लिए हुबहू गाँव की औरत जैसी दिखनी लगी ये अभिनेत्रियाँ, तस्वीरें देखकर आप भी रह जाओंगे दंग

नमस्कार दोस्तों, बॉलीवुड में काम कर रहे कलाकरों को हमेशा फिल्म की कहानी के अनुसार अलग–अलग तरह के रोल निभाना पड़ते है! इनमे कई बार इन्हें अपने लुक्स से लेकर उम्र तक अपने रोल के हिसाब से ढलना पड़ता है! ऐसे में कई बार अभिनेत्रियों को भी खूबसूरत होने के बावजूद मेकअप की मदद से देहाती या गाँव वाली औरत के जैसा दिखना पड़ता है! ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों की तस्वीरें दिखा रहे है जो फिल्मों में बिलकुल गाँव या देहाती महिला के रूप में नजर आई! जिसे देखकर हर कोई चौंक गया!

अनुष्का शर्मा

यह तस्वीर बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की फिल्म “सुई धागा” की है! बतादे जब अनुष्का की यह तस्वीरें सामने आई थी तो मानों सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ सी आ गई थी! यह फोटो सोशल मीडिया पर बहूत वायरल हुई थी क्योकि इसमे अनुष्का बिलकुल गांव की सीधी-साधी महिला जैसी दिख रही थी।

उर्वशी रौतेला

बॉलीवुड की सबसे हॉट और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक उर्वशी रौतेला ने भी एक बार गांव की लड़की जैसा लुक अपनाया था। उर्वशी की यह तस्वीर देखकर उनके फेन्स भी काफी हैरान हो गए थे, क्योकि इसमें उर्वर्शी बिलकुल किसी गाँव की गवार और देहाती महिला नजर आई थी! आप खुद देख सकते हैं कि तस्वीर में उर्वशी बिलकुल भी पहचान में नहीं आ रही है की यह वही उर्वशी है जिसकी खूबसूरती और हॉटनेस के लाखों दीवाने है! आपको बतादे उर्वशी का यह लुक किसी फिल्म का नहीं बल्कि उन्होंने अपने इस लुक को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था।

 

आलिया भट्ट

बेहद खूबसूरत और स्टाईलिश अभिनेत्री आलिया भट्ट के करोड़ों दीवाने है! लेकिन फिल्म उड़ता पंजाब में इन्हें एक खेत में काम करने वाली मजदूर का रोल मिला था,और इसमें आलिया के लुक को देखकर हर कोई दंग रह गया था! बतादे इस फिल्म में आलिया बिलकुल एक गाँव की देहाती लड़की की तरह नजर आई थी! साथ ही फिल्म में आलिया को अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए कई अवार्ड भी मिलें थे!

यह ख़बर भी देखें – Modi Cabinet 2019 : चाय वाले की सरकार में, बना साइकिल वाला मंत्री

2 COMMENTS

  1. Superb site you have here but I was wanting to know if you knew of any community forums that cover the same topics talked about in this article?
    I’d really like to be a part of group where I can get opinions from other knowledgeable people that
    share the same interest. If you have any suggestions, please let me know.
    Cheers!

  2. Howdy I am so grateful I found your web site, I really found you by accident, while I was browsing on Google
    for something else, Regardless I am here now and would just like to say thanks
    for a fantastic post and a all round interesting blog
    (I also love the theme/design), I don’t have time to read it all
    at the moment but I have saved it and also added in your RSS feeds,
    so when I have time I will be back to read a lot more, Please do keep up the great job.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here