यहाँ PPE किट पहनकर पान बेच रहा दुकानदार, सोशल मीडिया पर लोग कर रहे तारीफ

Banaras Paan Seller Wear PPE Kit And Selling Paan
नमस्कार दोस्तों, कोरोना वायरस के कारण लगे लॉकडाउन खुलने के बाद बाजारों में दुकाने खुलना शुरू हो गई है. वही बनारस में भी पान की दुकाने धीरे-धीरे खुल रही है. दरसल बनारस के लोग और पान का बहूत ही गहरा रिश्ता है. यहाँ तो लोगों ने लॉकडाउन के बावजूद पान खान नहीं छोड़ा. ऐसे में अब पान की दुकानें खुल चुकी है और उस पर वापस पहले की तरह पान के शौकीन लोगों की भीड़ नजर आ रही है!

Banaras Paan Seller Wear PPE Kit And Selling Paan

हालाँकि कोरोना के बड़ते मामलों को देखते हुए दुकानदार भी अपनी और ग्राहकों की सेफ्टी का पूरा ध्यान रख रहे है. इसका एक उदाहरण बनारस से बाजार में देखने को भी मिला. खबर के मुताबिक राहुल चौरसिया की लंका-अस्सी मार्ग पर रविंद्रपुरी इलाके में पान की दुकान है. कोरोना संक्रमण से बचने के लियें इन्होने पीपीई किट जैसी ड्रेस खरीदी है. अब यही ड्रेस पहनकर राहुल दुकान पर बैठते है और पान बेचते हैं. साथ ही वो फेस मास्क भी लगाते हैं. सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि हर थोड़ी-थोड़ी देर में खुद को और पान को सैनिटाइज करते रहते हैं!

Banaras Paan Seller Wear PPE Kit And Selling Paan

बतादे की अब राहुल की पीपीई किट पहनकर पान बेचने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. वही यूजर उनके द्वारा ग्राहकों की सुरक्षा करने के लियें उठाए गए कदम की सराहना भी कर रहे है!

Banaras Paan Seller Wear PPE Kit And Selling Paan

यह ख़बर भी देखियें- चमगादड़ या उड़ने वाला कुत्ता, सोशल मीडिया लोग इस तस्वीर को देखकर हो रहे हैरान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here