अब अक्षय कुमार का नाम लेकर इस अभिनेत्री ने खोला बड़ा राज, कहाँ उन्होंने सबके सामने मेरे साथ…

Actress Shanthipriya reveals Akshay Kumar Made Fun of her Dark Skin
अक्षय शूटिंग के दौरान ही चिल्लाने लगे कि शांतिप्रिया के पैरों पर बड़े-बड़े क्लॉट्स हैं. साथ ही अक्षय ने सबको मेरे पैर दिखाए और बार बार यह बात कर मेरा मज़ाक उड़ाते रहे.

नमस्कार दोस्तों, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म की आग भड़क गई है. तमाम बड़े-बड़े सितारों और डायरेक्टर पर नेपोटिज्म फैलाने के आरोप लगाए जा रहे है. ऐसे में अब 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री शांति प्रिया (Actress ShantiPriya) ने अभिनेता अक्षय कुमार को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है!

हाल ही में एक्ट्रेस शांति प्रिया (Actress Shanti Priya) ने एक वेबसाईट को दियें इंटरव्यू में उन्होंने बताया, ‘लोग मज़ाक करते समय कभी नहीं सोचते कि उसका सामने वाले पर क्या असर पड़ सकता है. एक बार की बता है जब अजय देवगन की एक फिल्म से मुझे निकाल दिया गया था,क्योंकि अजय देवगन के साथ काले रंग की हीरोइन नहीं चाहिए थी’!

Actress Shanthipriya reveals Akshay Kumar Made Fun of her Dark Skin

अक्षय ने उड़ाया था मजाक

शांतिप्रिया ने अपने इस इंटरव्यू में एक्टर अक्षय कुमार का नाम लेते हुए बताया, ‘मैं और अक्षय फिल्म ‘इक्के पे इक्का’ कर रहे थे. इस फिल्म में मेरा कैरेक्टर मॉडर्न था इसलिए शॉर्ट ड्रेस पहनना थी. ऐसे में मैंने अपने स्किन कलर के मैचिंग स्टॉकिंग्स पहने जिससे मेरे घुटने कुछ ज़्यादा ही काले दिखाई दे रहे थे. लेकिन अक्षय शूटिंग के दौरान ही चिल्लाने लगे कि शांतिप्रिया के पैरों पर बड़े-बड़े क्लॉट्स हैं. साथ ही अक्षय ने सबको मेरे पैर दिखाए और बार बार यह बात कर मेरा मज़ाक उड़ाते रहे. उस वक्त सेट पर पंकज धीर, चांदनी, पृथ्वी, राज सिप्पी, स्पॉट दादा, मेकअप मैन और कई लोग थे,लेकिन अक्षय ने किसी का लिहाज़ नहीं किया और सबके सामने  मेरा मज़ाक उड़ाया था’!

Actress Shanthipriya reveals Akshay Kumar Made Fun of her Dark Skin

घर जाकर खूब रोई थी एक्ट्रेस

शांतीप्रिया ने आगे कहाँ, ‘अक्षय के इस मज़ाक के बाद मैं बहुत ही ज़्यादा असहज हो गई थीं. उस वक्त मैं घर पहुँच कर अपनी मां के पास बैठकर खूब रोईं. मैं काफी डिप्रेश हो गई थी और मेरा कॉन्फिडेंस भी टूट गया था. लेकिन मैंने कभी भी गोरे होने की क्रीम नहीं लगाई.’  इस सभी बातों को बताते हुए शांति प्रिया ने यह भी कहाँ, ‘इन बातों को बताकर मैं अक्षय कुमार की शिकायत नहीं कर रही हूँ. लेकिन हां बताना चाहती हूँ कि इस तरह की सोच और इस तरह का मज़ाक किसी को कितने तकलीफ दे सकता है और यह किसी के मन-मस्तिष्क पर कितना गहरा असर छोड़ सकता है’!

Actress Shanthipriya reveals Akshay Kumar Made Fun of her Dark Skin

इसके बाद एक्ट्रेस ने अक्षय की तारीफ करते हुए कहाँ, ‘अब अक्षय कुमार काफी ज़्यादा बदल चुके हैं. अब वो एक ज़िम्मेदार नागरिक हैं. अच्छे पति हैं, पिता हैं, देश के लिए कितना कुछ करते हैं. देश के जवानों के लिए कितना कुछ करते हैं. तब दिन ही ऐसे थे कि हम दोनों ही ज़्यादा समझदार नहीं थे.’ जानकारी देदें की फ़िल्म सौगंध से एक्ट्रेस शांति प्रिया के साथ बॉलीवुड डेब्यू करने वाले अक्षय कुमार इस फिल्म के बाद खूब मशहूर हो गए थे!

यह ख़बर भी देखियें- भारत ने 59 Chinese Apps की बैन तो चीनी मीडिया में होने लगी ऐसी बातें,देखियें!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here