पीएम मोदी के एक ट्वीट पर अभिनेता अक्षय कुमार ने दान कियें 25 करोड़ रुपयें, देखियें!

actor akshay kumar donates 25 crore in pm care fund for coronavirus fight

नमस्कार दोस्तों, पूरी दुनिया में कोरोनावायरस (Coronavirus) का संक्रमण तेजी से फ़ैल रहा है. वही भारत में भी 21 दिन का लॉक डाउनचल रहा है और सरकार इससे बचने के लियें हर संभव प्रयास कर रही है. इसी बीच देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस महामारी से लड़ने के लियें पीएम-केयर फंड (PM Care Fund) बनाया है. इसकी जानकारी पीएम ने ट्वीट के माध्यम से दी. इसके साथ ही उन्होंने देश के लोगों से इसमें दान देने की अपील की है!

पीएम ने शेयर किया अकाउंट नंबर

बतादे की पीएम मोदी ने अपने ट्वीटर हैंडल से ट्वीट किया जिसमें लिखा, ‘यह फंड कोरोना जैसी कई विपरीत परिस्थितियों में जरूरतमंदों तक मदद पहुंचाने का जरिया बनेगा. कोविड-19 की इस लड़ाई में हर कोई अपना योगदान देना चाहता है. लिहाजा उनकी भावना का सम्मान करते हुए पीएम-केयर फंड बनाया गया है’. जानकारी देदें की यह एक पब्लिक चेरिटेबल ट्रस्ट है. जिसमें प्रधानमंत्री चेयरमैन होंगे और गृह मंत्री, रक्षा मंत्री और वित्त मंत्री इसके सदस्य होंगे. ऐसे में इसमें दान की गई छोटी से छोटी गई राशि भी एक्ट 80(जी) के तहत कर मुक्त होगी।

अक्षय कुमार ने दान में दियें 25 करोड़ रुपयें

प्रधानमंत्री मोदी के ट्वीट के मात्र 20 मिनट बाद ही बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, ‘इस वक्त हमारे देश के लोगों की जिंदगी सबसे अहम है. इसके लियें हम सबको हर संभव योगदान देना चाहिए. मुझे अपनी बचत से 25 करोड़ रुपए पीएम-केयर फंड में दान करने पर बहूत खुशी है. चलो जिंदगी बचाएं, जान है तो जहान है’. बतादे अक्षय कुमार द्वारा 25 करोड़ की मदद करने पर अब लोग उनकी जमकर सराहना कर रहे है!

actor akshay kumar donates 25 crore in pm care fund for coronavirus fight

यह ख़बर भी देखियें- 33 सालों बाद अब ऐसी दिखने लगी है रामायण की सीता, बदल चूकी है शक्ल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here