अबुधाबी के प्रिंस ने नहीं मिलाया बच्ची से हाथ तो बाद में उसके घर जाने पर हुए मजबूर, देखियें

0
49
Abu Dhabi Crown Prince not shaking hands with a little girl, so he meet with her at her home

नमस्कार दोस्तों, आज हम आपको अबुधाबी की एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे है जिसके बारे में जानकर आप भी अबुधाबी के प्रिंस के दीवाने हो जाएंगे. दरसल बीते मंगलवार अबूधाबी के क्राउन प्रिंस ‘शेख मोहम्मद जाएद अल नाह्यान’ सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन-सलमान के साथ दुबई में एक कार्यक्रम में शामिल हुए. उनके स्वागत के लिए बच्चे दोनों तरफ लाईन बनाकर खड़े थे!

Abu Dhabi Crown Prince not shaking hands with a little girl, so he meet with her at her home

इस दौरान एक तरफ की लाईन में खड़े बच्चों से सऊदी के प्रिंस मिल रहे तो दूसरी तरफ के बच्चों से अबुधाबी के प्रिंस. इसी दौरान लाईन में खड़ी एक बच्ची सऊदी क्राउन प्रिंस की लाइन से भागकर अबुधाबी के प्रिंस की लाईन में उनसे हाथ मिलाने के लियें आकर खड़ी हो जाती है. लेकिन जैसे ही प्रिंस ‘अल नाह्यान’ उस बच्ची के क़रीब पहुँचते है उनका ध्यान कही और होता है और वो उस बच्ची हाथ मिलाए बिना ही आगे बढ़ जाते है. जबकि बच्ची अपना हाथ आगे बढाती है. अपने साथ ऐसा होते देख बच्ची बेहद बेहद निराश हो जाती है!

Abu Dhabi Crown Prince not shaking hands with a little girl, so he meet with her at her home

सोशल मीडिया पर वायरल विडियो

बतादे इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. और जब इसके बारे में  प्रिंस ‘अल नाह्यान’ को पता चला तो वो खुद उस बच्ची से मिलने उसके के घर पहुँच गए और उससे बड़े ही प्यार से बात भी की. इससे बच्ची काफी खुश हो गई!

प्रिंस अल नाह्यान ने शेयर की तस्वीरें

बतादे प्रिंस अल नाह्यान ने आयशा मोहम्मद मशहीत अल मजरोई से मुलाकात की तस्वीरें अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर की. बतादे अब लोग प्रिंस अल नाह्यान के इस व्यवहार की जमकर तारीफ कर रहे है!

यह ख़बर भी देखियें- वैज्ञानिकों को बर्फ में मिला 18000 साल पुराना कुत्ता, रिसर्च के बाद किया बड़ा खुलासा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here