भारत का सबसे महंगा गोल्ड मास्क, कीमत इतनी की खरीद सकते है नई कार

124 grams 22-carat gold-lace mask for bride made by pune jewellers
नमस्कार दोस्तों, सरकार ने कोरोना वायरस के कारण सभी को मास्क पहनना जरुरी कर दिया है. ऐसे में अब शादी में भी दूल्हा-दुल्हन मास्क पहने नजर आ रहे है. इसी को देखते हुए अब मार्किट में एक से डिजाइनर मास्क आ रहे है. डिजाइनर मास्क की बढती डिमांड को देखते हुए अब एक ज्वेलर्स ने ख़ास दुल्हन मास्क लॉन्च किया है।

124 grams 22-carat gold-lace mask for bride made by pune jewellers

बतादे यह मास्क एक नेकलेस का काम करेगी। बस अंतर ये है कि इस नेकलेस को गले में नहीं, मुंह पर बांधना होगा। बतादे की सोशल मीडिया पर पुणे के रांका ज्वेलर्स द्वारा बनाया गया मास्क वाला नेकलेस (Gold cum mask necklace) इन दिनों लोगों का ध्यान खींच रहा है। इस मास्क को ख़ास स्टाइल के साथ बनाया गया है. यह दिखने में बेहद सुन्दर है. लुक के साथ इसमें इस बात का भी ध्यान रखा गया है कि मास्क दुल्हन को सुंदरता के साथ प्रॉटेक्शन भी दे!

124 grams 22-carat gold-lace mask for bride made by pune jewellers

खबर के मुताबिक इस नेकलेस को 124 ग्राम सोने से बनाया गया है। जिसकी कीमत अभी के गोल्ड प्राइस के मुताबिक़ साढ़े 6 लाख रुपए है। इसे नेकलेस और मास्क की तरह पहना जा सकता है। इस मास्क वाले नेकलेस को एन-95 मास्क के ऊपर स्टीच किया गया है। अपने लुक के चलते इन दिनों इस मास्क की बाजार में काफी डिमांड है, और लोग इसे खरीद भी रहे है!

यह ख़बर भी देखियें- धरती का सबसे अनोखा ज्वालामुखी, जहाँ लाल नहीं निकलता है नीला लावा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here