Ind Vs Pak: महामुकाबले से पहले PAK को करारा जवाब, लिया अभिनंदन के मज़ाक का बदला, देखें VIDEO

0
333
Ind Vs Pak

नमस्कार दोस्तो, जानकारी के लिये बतादे की पाकिस्तान की ओर से भारतीय वायु सेना के विंग कमांडर  अभिनंदन वर्धमान  का मजाक उड़ाते हुए भारत को इसका ‘जवाब’ दिया,  अब यू-ट्यूब पर ‘वी सेवन पिक्चर्स’ नाम से एक ताजा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके माध्यम से पाकिस्तान को करारा जवाब दिया गया है।

ind vs pak

बतादे की भारत और पाकिस्तान के बीच मैनचेस्टर के ओल्ड टैफर्ड स्टेडियम में रविवार को होने वाले (महामुकाबले)  आईसीसी वर्ल्ड कप मैच से एक दिन पहले सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों टीमों के “ फैन्स ” एक-दूसरे का मजाक उड़ाते दिख रहे हैं, लेकिन अंत में जीत भारतीय फैन की होती है|

इससे पहले भी इस महामुकाबले को लेकर कई वीडियो वायरल हो चुके हैं. भारत में वर्ल्ड कप के चैनल स्टार स्पोर्ट्स ने ‘अब्बू’ वाला वीडियो क्या बनाया तो, पाकिस्तान की ओर से जैज़ टीवी ने भारतीय वायु सेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान का मजाक उड़ाते हुए भारत को इसका ‘जवाब’ दिया|

भारत ने इसे अपना अपमान समझा बदले मे अब यू-ट्यूब पर ‘वी सेवन पिक्चर्स’ नाम से एक ताजा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके माध्यम से पाकिस्तान को करारा जवाब दिया गया है।

        आखिर कोन हे ये ईशा नेगी ? जिनके प्यार मे पागल हे भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत !

जानकारी के लिये बतादे की विश्व कप में सातवीं बार आमने – सामने है। भारत और पाकिस्तान की टीमों के बीच जब भी विश्व कप मुकाबले हुए हैं, वीडियो वायरल हुए हैं, इससे पहले, ‘मौका-मौका’ वीडियो खूब वायरल हुए था. इस साल 30 मई को शुरू हुए विश्व कप के पहले से ही कई वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिनमें स्टार स्पोर्ट्स ने अलग-अलग टीमों पर भारतीय वर्चस्व को दिखाने की कोशिश की है।

बतादे की अब तक भारत और पाकिस्तान की टीमों के बीच जब भी विश्व कप मुकाबला हुआ है जिसमे भारत ने ही अपना तिरन्गा लहराया है।

         Ind Vs Pak : मैच से पहले पाकिस्तान ने उड़ाया विंग कमांडर अभिनंदन का मजाक, देखें यह विडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here