Worldcup2019- सेमीफाइनल से बाहर होने के बाद सरफ़राज़ पहुंचे पाकिस्तान, एयरपोर्ट पर अन्य खिलाड़ियों के साथ हुआ ऐसा बर्ताव जिसे जान कर आप को भी होगी हैरानी !

0
112
pakistan out from semifinals

नमस्कार दोस्तो, बतादें कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम वर्ल्ड कप 2019 में सेमीफाइनल से बाहर होकर पाकिस्तान वापस लौटी। आपको बता दें कि पाकिस्तान लीग मैच में बेहतर रन रेट न होने की वजह से सेमीफाइनल में जगह नहीं बना पाया ओर सेमीफाइनल तक भी नही पहुच पाया ओर बाहर हो गया है।

 pakistan out from semifinals

भारत से मिली हार के बाद टीम पकिस्तान की खूब आलोचना हुई थी। फैंस ने टीम को गालिया भी दी थी। पाक कप्तान सरफराज की सबसे ज्यादा आलोचना भी हुई थी। ऐसी उम्मीद की जा रही थी जब पाकिस्तानी टीम वापस अपने देश लौटेगी तो वहाँ भी उसे विरोधों का सामना करना पड़ेगा। पर व्यवस्था का खाका इंतजाम होने से पाकिस्तान ने टीम के पहुंचने पर कोई अनहोनी न हों इसके लिए कराची एयरपोर्ट सुरक्षा व्यवस्था मजबूत की थी।

 pakistan out from semifinals

IndVsEnd: भारत की हार पर अपना आपा खो बैठे पाकिस्तानी, कहा फिक्स था मैच।

रविवार सुबह  पूरी पाक टीम कराची एयरपोर्ट पहुंची जहाँ उनका गर्मजोशी स्वभाव के साथ स्वागत किया गया। खिलाड़ियों को पूरी सुरक्षा के साथ उनके घर तक पहुंचाया गया।

आपको बता दें इस विश्व कप में पाकिस्तान ने नौ में से पांच मैच जीते। अंकतालिका में पाकिस्तान में पांचवे स्थान पर रही। यदि पकिस्तान अंकतालिका मे चोथे स्थान पर भी होती तो सेमीफाइनल मे अपना स्थान बना लेती पर खुदा को कुछ ओर ही मंजुर था ओर ऐसा नही हो सका।

कोई भी टूर्नामेंट में हारने के लिए नहीं जाता है

सेमीफाइनल से बाहर होकर पाकिस्तान पहुंचने के बाद टीम के कप्तान सरफराज अहमद ने प्रेस कांफ्रेस को सम्बोधित किया। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि शुरू में हार के बाद हमने अपने रन रेट को सुधारने की पूरी कोशिश की, लेकिन पिच से हमें कुछ भी मदद नहीं मिल पाई। हमें भी विश्व कप से बाहर होने का उतना ही दुख है जितना कि पूरे देश को है। सरफराज ने आगे कहा कि कोई भी टूर्नामेंट में हारने के लिए नहीं जाता है।

किसका किसके साथ होगा सेमीफाइनल  आइये जाने

गौरतलब है कि दोनों सेमीफाइनल के लिए टीमों की तस्वीरें साफ़ हो गयी है। मंगलवार को जहाँ भारत का मुक़ाबला न्यूज़ीलैंड से होगा वहीं मेजबान इंग्लैंड का सामना 11 जुलाई को ऑस्ट्रेलिया से होगा। फ़ाइनल मुक़ाबला 14 जुलाई को लॉर्ड्स में खेला जायेगा।

 यह भी देखे-वाराणसी दो मौसेरी बहनों ने आपस में रचाई शादी, आखिर क्यो किया ऐसा !!…

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here