मिलियें अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ट ट्रंप के शेफ से, इनकी बॉडी देखकर चौंक जाएँगे आप

0
406
white house chef andre rush

नमस्कार दोस्तों, पूरी दुनिया में ऐसे कई फेमस शेफ हैं जिनके हाथों से बना खाना देखकर ही हमारे मुंह में पानी आ जाता है! लेकिन आज हम आपको एक ऐसे शेफ के बारे में बताने जा रहे है जो न सिर्फ स्वादिष्ट खाना बनाने में माहिर है, बल्कि इस शेफ के 24 इंच के बाइसेप्स ने भी लोगों को हैरान कर रखा है! बतादे इस बॉडीबिल्डर शेफ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं! तो चलियें आपको बताते है इस शेफ के बारे में!

white house chef andre rush     white house chef andre rushबतादे इन दिनों सेफ आंद्रे रश की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं! दरसल आंद्रे रश टेस्टी डिश बनाने के साथ-साथ अपने 24 इंच के बाइसेप्स के लिए भी पूरी दुनिया में फेमस हैं! आंद्रे जहां भी खाना बनाने खड़े होते हैं वहाँ उनके बड़े-बड़े बाइसेप्स देखने के लिए लोगों की भीड़ लग जाती है,वही आंद्रे भी खाना बनाते-बनाते आस-पास खड़े लोगों को अपने बाइसेप्स दिखाकर खूब इंटरटेन करते हैं!

white house chef andre rush white house chef andre rushआपको जानकारी देदें की आंद्रे रश एक आर्मी रिटायर्ड मास्टर शेफ हैं! और कारण है की वह खुद को एक्टिव बनाए रखने के लिए जिम में रेगुलर वर्कआउट करते हैं! बतादे आंद्रे रश उस वक्त सुर्खियों में आए थे जब पिछले साल उन्हें इफ्तार पार्टी में खाना बनाने के लिए खुद अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ट ट्रंप ने व्हाइट हाउस बुलाया था!

जिसने भी इस लड़की की आखों को देखा वो बस देखता ही रहा गया, अब पूरी दुनिया में हो रही इसकी चर्चा

खाना बनाने के मामले में आंद्रे रश शाही थाली के अलावा, बीफ कबाब और केक बनाने में माहिर हैं! पूरी दुनिया में फेमस हो चुके आंद्रे रश को न सिर्फ लोगों का प्यार मिलता है बल्कि हॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हस्तियां भी उनसे मिलने को तरसती हैं! जी हा कुछ समय पहले ही अमेरिका के पूर्व बॉडीबिल्डर और हॉलीवुड एक्टर आर्नोल्ड ने जब रश के बारे में सुना तो वह खुद उनसे मिलने पहुंच गए!

white house chef andre rush white house chef andre rushएक इंटरव्यू में अपनी सेहत का राज बताते हुए आंद्रे कहते है की वो रोजाना 24 अंडे खाते हैं! इसके अलावा वह ढेर सारी हरी सब्जियों का भी सेवन करते है और साथ ही वह अपनी बॉडी को मेंटेन रखने के लिए बहुत सारे प्रोटीन शेक भी लेते हैं! हालाँकि आंद्रे रश ने अपने रेगुलर वर्कआउट के बारे में कोई खास जानकारी नहीं दी! लेकिन उन्होंने बताया है कि एक बार उन्होंने 2222 पुशअप्स लगाए थे. 2222 पुशअप्स लगाने की पीछे की वजह भी उन्होंने बताई थी! दरसल  अमेरिका में कुछ दिनों पहले ही आर्मी से रिटायर होने वाले 22 सैनिकों ने खुदकुशी कर ली थी और इसलिए आंद्रे ने 2222 पुशअप्स लगाकर इस मुद्दे को अनोखे अंदाज में उठाया था!

chef andre rush push ups chef andre rush push ups

यह ख़बर भी देखें – 5 साल में इतनी बदल गई ‘बजरंगी भाईजान’ की ‘मुन्नी’, दिखने लगी है ऐसी

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here