TEAM INDIA: संन्यास का अभी कोई इरादा नहीं , तो क्या बरकरार रहेगी धोनी के बल्ले कि धुम ?

0
108
team india : mahi no intention of retirement

नमस्कार दोस्तोबतादे कि टीम इंडिया के धुलंदर क्रिकेटर और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास की खबरे कुछ समय पहले काफी चर्चा मे थी ओर यह लोगो मे संशय बना ही रह गया था। आइये जानते है कि क्या अब भी बरकरार रहेगा धोनी के बल्ले कि धूम ? पर उनके मैनेजर और दोस्त अरुण पांडे ने इस पर क्या बयान दिया है।

team india : mahi no intention of retirement

अरुण पांडे ने कहा है कि धोनी का अभी संन्यास का कोई इरादा नहीं है। उन्होंने कहा कि अभी माही के क्रिकेट छोड़ने का कोई प्लान नहीं है।

बता दें कि वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के वर्ल्ड कप का सफर सेमीफाइनल में थमते ही धोनी के संन्यास कि खबरे आनी शुरू हो गई थी. अरुण पांडे से पहले धोनी के कोच केशव बनर्जी ने कहा था कि वह टी-20 वर्ल्ड कप तक खेलना जारी रख सकते हैं।

team india : mahi no intention of retirement

मौसम की बारिश – बारिश के मौसम का लुत्फ़ उठाती नज़र आई प्रियंका चोपड़ा, ब्लैक ड्रेस में लग रही हॉट

केशव बनर्जी का कहना था कि मेरा मानना है कि माही को टी-20 फॉर्मेट में खेलना चाहिए. 50 ओवर की विकेटकीपिंग और फिर बल्लेबाजी के साथ वनडे खेलना शरीर के लिए बहुत कठिन होता है. फिर गेंदबाजों और फील्डरों की मदद करने के अतिरिक्त दबाव की वजह से वह हमेशा मैदान पर एक्शन में रहते हैं. जबकि टी-20 में उन्हें इतनी मशक्कत नही करनी पड़ेगी.

केशव बनर्जी ने कहा कि धोनी के मौजूदा फिटनेस स्तर से पता चलता है कि खेल के सबसे छोटे प्रारूप में यह पर्याप्त है. मुझे लगता है कि वह अगले टी-20 विश्व कप में खेल सकते हैं|

BCCI का कोई जवाब नही आया

धोनी के रिटायरमेंट पर अब तक भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड BCCI की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. लेकिन बनर्जी का मानना है कि इस बारे में जल्द ही  BCCI का फैसला भी आ जाना चाहिए.

बता दें कि विश्व कप-2019 में धोनी अपने प्रदर्शन को लेकर लगातार आलोचकों के निशाने पर रहे. आठ मैचों में उन्होंने 273 रन बनाए, जो किसी भी भारतीय मध्यक्रम के बल्लेबाजों द्वारा सबसे अधिक है. हार्दिक पंड्या (226) और ऋषभ पंत (116) इस सूची में उनसे पीछे हैं ओर रोहित शर्मा इस विश्व कप मे बल्लेबाजी मे सबसे शीर्ष पर रहे।।

Mission mangal Trailer: रिलीज हुआ अक्षय कुमार की मिशन मंगल का ट्रेलर, 15 अगस्त को होगी रिलीज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here