पारस छाबड़ा पर सनी लिओन ने लगाया था गलत तरीके से छूने का आरोप, गुस्से में सनी ने कर डाला था ऐसा काम

0
100
Sunny Leone once accused Bigg Boss contestant Paras chhabra

नमस्कार दोस्तों, बिग बॉस 13 में एंट्री करने के बाद से ही पारस छाबड़ा लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए है! बिग बॉस के घर में लड़कियों के साथ फ्लर्ट करने के चलते पारस और भी ज्यादा चर्चाओं में है। बता दें कि पारस ने बिग बॉस के घर में आते ही अपनी को-कंटेस्टेंट शहनाज गिल के साथ फ्लर्टिंग शुरू की और फिर इसके बाद माहिरा शर्मा के करीब भी रहे। दरसल अब पारस छाबड़ा को बिग बॉस के घर का सबसे रंगीन कंटेस्टेंट माना जा रहा है जो कि अपने दिलफेंक मिजाज के लिए काफी मशहूर हो चूका है।

लेकिन बहूत ही कम लोग जानते है की पारस पॉपुलर शो ‘स्प्रिट्सविला‘के विनर रह चुके है! और इस शो में भी इनका यह अंदाज टीवी पर खूब देखने को मिला था। आपको जानकर हैरानी होगी की पारस छाबड़ा पर 2015 में शो स्प्रिट्सविला की होस्ट और अभिनेत्री सनी लियोनी ने शूटिंग के दौरान उत्पीड़न का आरोप लगाया था! दरसल ‘मिड डे’ की एक रिपोर्ट की माने तो स्प्रिट्सविला 8 की शूटिंग के दौरान पारस सनी लियोनी को इंप्रेस करने की कोशिश करते थे।

Sunny Leone once accused Bigg Boss contestant Paras chhabraरिपोर्ट में तो यह तक दावा किया गया है कि शूटिंग के दौरान पारस सनी के आसपास ही मंडराते रहते थे,और जब सनी शो के दौरान बाकी कंटेस्टेंट्स के साथ बात करती थी तो इस दौरान पारस छाबड़ा सनी पर लाइन मारने की कोशिश करते थे। और इसी वजह से गुस्से में आकर सनी ने शो के मेकर्स से पारस की शिकायत तक कर डाली थी।

Sunny Leone once accused Bigg Boss contestant Paras chhabraलेकिन चेतावनी मिलने के बाद भी पारस ने अपनी हरकतें बंद नहीं की। फिर यह बात जब सनी के पति ‘डेनियल’ को पता चली तो वह अपनी पत्नी सनी के साथ शूटिंग पर आने लगे. और इतना ही नहीं डेनियल पूरे समय सनी के साथ सेट पर ही रहते थे और उनका ध्यान रखते थे। हालाँकि डेनियल की वजह से किसी की हिम्मत नहीं होती थी कि कोई सनी से बात भी कर ले। लेकिन फिर भी पारस कई बार अपनी हरकतें दोहराते नजर आए थे। जिसके बाद तो सनी ने गुस्से में आकर शो के मेकर्स से पारस छाबड़ा को स्प्रिट्सविला के लांच में न बुलाने की गुजारिश कर डाली थी।

Sunny Leone once accused Bigg Boss contestant Paras chhabraफिर जब यह ख़बर बहार आई तो पारस ने in बातों का खंडन किया और कहा. ‘मैं सीधी बात करता हूं और सकारात्मक व्यक्ति हूं। यह सच नहीं है कि मैंने शो के दौरान सनी पर कोई भी कमेन्ट किया। मैं अन्य प्रतियोगियों के साथ-साथ ज्यूरी के साथ भी फ्रेंडली रहा हूं। और सनी का व्यक्तित्व इतना आकर्षक है कि हर कोई उनकी तरफ आकर्षित होता है। इसके अलावा मुझे शो के लॉन्च के लिए औपचारिक रूप से आमंत्रित किया गया था लेकिन मैं नहीं जा सका,क्योंकि मेरा ‘पाइलोनिडल साइनस’ का ऑपरेशन था और मैं बेडरेस्ट कर रहा था’।बता दें कि पारस ने स्प्लिट्सविला का सीजन जीता था और लोगों का मानना है कि पारस वहीं रणनीति बिग बॉस के घर में भी अपना रहे हैं।

यह ख़बर भी देखें-  वैज्ञानिकों के अनुसार ये हसीना है दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here