फिल्म सिर्फ तुम की अभिनेत्री अब दिखने लगी है ऐसी, देखकर पहचान नहीं पाएंगे आप

0
1081
priya gill sirf tum actoress now

नमस्कार दोस्तों, साल 1999 में आई सुपरहिट रोमांटिक फिल्म ‘सिर्फ तुम’ की खूबसूरत आरती यानी अभिनेत्री ‘प्रिया गिल’ ने इस फिल्म में अपनी मासूमियत और ख़ूबसूरती से लोगो का दिल जीत लिया था! प्रिय ने इस फिल्म में अपने किरदार को बड़ी ही मासूमियत के साथ निभाया था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था!बतादे प्रिया की पहली बॉलीवुड फिल्म साल 1996 में आई ‘तेरे मेरे सपने थी’! इस फिल्म में इनके किरदार को लोगों ने काफी पसंद किया! कम बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की थी और यह फिल्म हिट साबित हुई! इसके बाद साल 1998 में बनी फिल्म ‘शाम घनश्याम’ में भी प्रिया ने दमदार किरदार निभाया लेकिन इस फिल्म को ज्यादा सफलता नहीं मिल पाई!

priya gill sirf tum actoress now बतादे प्रिया गिल ने मलयालम फिल्म में भी काम किया है! उन्होंने साल 1999 में मलयालम फिल्म मेघम में भी काम किया! इसके बाद साल 2000 में प्रिया ने बॉलीवुड फिल्म जोश में सुपरस्टार शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय के साथ काम किया! हालाँकि इतनी फिल्में करने के बाद भी प्रिया बॉलीवुड में ज्यादा नाम नहीं कमा पाई! और फिर धीरे-धीरे प्रिया को बॉलीवुड में काम मिलना बंद हो गया जिसके कारण यह अभिनेत्री आजकल भोजपुरी फिल्मों में काम कर रही है!

priya gill sirf tum actoress nowबतादे प्रिया गिल को कुछ समय पहले ही एक गुरुद्वारे में लंगर में बच्चों के साथ खाना खाते हुए देखा गया था। प्रिया गिल आज भले ही बॉलीवुड से दूर हो लेकिन लोग उन्हें आज भी उनकी सादगी और भोलेपन वाले किरदार के लिए पसंद करते है!priya gill sirf tum actoress now

यह ख़बर भी देखें- जानिए कौन है ये पीली साड़ी वाली महिला ?, जो आग की तरह छा रही है सोशल मीडिया पर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here