सिद्धू ने पंजाब कैबिनेट से इस्तीफा दिया, AAP ने डोरे डालना शुरू कर दिया, जानें कैसे ?

0
299
Sidhu resigned from the Punjab cabinet

नमस्कार दोस्तो, बतादे कि पंजाब के कांग्रेस विधानसभा के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के मंत्री पद से इस्तीफे लो लेकर हड्कम्प मचा है।

Sidhu resigned from the Punjab cabinet

इस्तीफे का पता चलते ही आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता और पंजाब विधानसभा में विरोधी पक्ष के नेता हरपाल सिंह चीमा ने कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के मंत्री पद से इस्तीफे को लेकर आज कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू को अब तुरंत ‘भ्रष्ट पार्टी’ कांग्रेस से भी किनारा कर लेना चाहिए ओर आप से दोस्ती बडा लेना चहिये।

चीमा ने पार्टी मुख्यालय में मीडिया के साथ बातचीत में कहा कि कहा कि उनकी पार्टी सिद्धू का स्वागत करेगी क्योंकि वह पंजाब के जवानों, किसानों, दलितों, व्यापारियों, उद्योगपतियों, कर्मचारियों, बेरोजगारों के हक मे लडने का जज़्बा रखते हैं।

फेसबुक पर AFTC ने 34 हजार करोड़ के जुर्माने की सिफारिश, किसी टेक कंपनी पर सबसे बड़ी पेनल्टी

समाचार एजेंसी चर्चा के मुताबिक, आप नेता हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि सिद्धू की साफ-सुथरी राजनीतिक छवि और मंत्री के तौर पर उनका बादलों के दस सालों के ‘माफियाराज’ समेत बेअदबी के मामले में बादलों के विरुद्ध बेबाकी के साथ बोलना मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह को रास नहीं आ रहा था।

क्या मजबूरी मे लिया यह फैसला ?

चीमा ने कहा कि आम लोगों में सिद्धू के बढ़ते राजनैतिक कद को कैप्टन अपनी कुर्सी के लिए भी खतरा समझने लगे थे इसलिए सिद्धू को लगातार अपमानित किया जा रहा था और आखिर उन्हें इस्तीफे के लिए मजबूर कर दिया गया।

चीमा ने आगे कहा कि अच्छा होता सिद्धू बतौर ऊर्जा मंत्री अपना पद संभाल कर पिछली बादल सरकार के दौरान सार्वजनिक थर्मल प्लांट बंद करके निजी कंपनियों के साथ किए गये महंगे और नाजायज शर्तों वाले समझौते रद्द करते। और साथ हि साथ बादलों के बिजली माफिया को भी नंगा करते और इसे भी सामने लाते कि कैप्टन निजी थर्मल कंपनियों के साथ हुए समझौते को रद्द करने से पीछे क्यों हटे।

जानकारी के लिए बता दे कि चीमा ने पिछली बादल सरकार को भी आडे हाथो लिया ओर कहा कि सिद्धू ने प्रदेशवासियों को राहत देने का मौका गंवा दिया है अब आम आद्मी पार्टि (आप) उन्हे एक अवसर ओर दे रही है आगे सिद्धु कि इच्छा।

मदुरै के इस आदमी ने खोजा है प्लास्टिक से रोड बनाने का तरीका, अब होगा पर्यावरण शुध्द

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here