TV अभिनेत्री नेहा पेंडसे ने गुपचुप रचाई सगाई, मंगेतर को देख लोग बोले ‘कोई और नही मिला क्या ?

0
327
show May I Come In Madam? actress Neha Pendse gets secretly engaged

नमस्कार दोस्तों, टीवी जगत के फेमस रियलिटी शो “बिग बॉस 12” का हिस्सा रह चुकीं और जानी-मानी टीवी अभिनेत्री ‘नेहा पेंडसे’ की गुपचुप सगाई करने की  खबरें सामने आ रही हैं। खबरों के अनुसार एक्ट्रेस नेहा ने बीते महीने 1 जुलाई को सगाई कर ली हैं। लेकिन एक्ट्रेस नेहा ने यह बात अब तक सबसे छुपाकर रखी है। बतादे नेहा लंबे समय से अपने बॉयफ्रेंड ‘शर्दुल सिंह’ को डेट कर रही हैं। तस्वीरों में आप देख सकते है की नेहा अपने बॉयफ्रेंड शर्दुल के परिवार के साथ दिख रही हैं।

show May I Come In Madam? actress Neha Pendse gets secretly engaged show May I Come In Madam? actress Neha Pendse gets secretly engaged

दरसल यह तस्वीरें नेहा के बॉयफ्रेंड शर्दुल सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं! तस्वीरों में साफ़ नजर आ रहा है की नेहा की शर्दुल के परिवार के साथ एक स्पेशल बॉन्डिंग बन चुकी है। वही नेहा के हाथ में इंगेजमेंट रिंग देखकर सोशल मीडिया पर तो मानों तहलका मच गया है।show May I Come In Madam? actress Neha Pendse gets secretly engagedदरसल तस्वीरों के सामने आते ही लोग नेहा के बॉयफ्रेंड शर्दुल सिंह के मोटापे का मजाक उड़ा रहे हैं। नेहा के फैंस कहना है कि उनको इससे बेहतर लड़का मिल जाएगा। इतना ही नहीं कुछ यूजर्स को तो नेहा का यह फैसला कुछ खास पसंद नहीं आया है। लेकिन हद तो तब हो गई जब शर्दुल सिंह को ट्रोलर्स नेहा का भाई बताने लगे।

show May I Come In Madam? actress Neha Pendse gets secretly engaged वहीं कुछ अन्य यूजर्स का कहना है कि नेहा ने स गाई पैसे के लिए की है ताकि वह अपनी जिंदगी आराम से काट सके। आपको बतादे की बिग बॉस में आने से पहले अभिनेत्री नेहा शो “में आई कम इन मैडम” में भी नजर  आ चुकी है। हालाँकि शो के दौरान उनका वजन काफी बढ़ा हुआ था! लेकिन अब वो पहले से काफी फिट दिखाई दे रही है। बतादे नेहा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

show May I Come In Madam? actress Neha Pendse gets secretly engaged show May I Come In Madam? actress Neha Pendse gets secretly engaged

यह ख़बर भी देखें- कश्मीरी लड़कीयों से शादी करना चाहते है इस शहर के लोग, गूगल पर सबसे ज्यादा कर रहे सर्च

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here