सलमान खान अब कैटरीना कैफ नहीं बल्कि इसाबेल कैफ के साथ बनाएंगे फिल्म, जाने पुरी जानकारी

0
355
Salman Khan Isabel Kaif

नमस्कार दोस्तो, बतादे कि अब सलमान खान अपनी अगली फिल्म के जरिए कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ को दुनिया के सामने पेश करने वाले हैं। इससे पहले भी सलमान खान ने ही कैटरीना कैफ़ को दुनिया के सामने पेश किया था।

Salman Khan Isabel Kaif

जानकारी के लिए बतादे कि बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान हर बार किसी न किसी नए टैलेंट को दुनिया के सामने जरूर पेश करते रहते हैं. इस बार सलमान खान अगली फिल्म के जरिए कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) को दुनिया के सामने पेश करने वाले हैं.

Salman Khan Isabel Kaif

खास बात तो यह है कि फिल्म में इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) के को-एक्टर कोई और नहीं, बल्कि सलमान खान के बहनोई और बॉलीवुड एक्टर आयुष शर्मा होंगे. इस बात की जानकारी सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के मध्यम से दी है. अपनी पोस्ट में सल्लू भाईजान ने दोनों की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अगली फिल्म की जानकारी दी.

Salman Khan Isabel Kaif

इस गरीब महिला ने गाया ऐसा गाना की लता जी से हो रही तुलना, अब तक लाखों लोग देख चुके है इस विडियो को

इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) और आयुष शर्मा की फोटो अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा करते हुए सलमान खान ने लिखा, बहुत है जल्द ” इसाबेल और आयुष शर्मा एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म में नजर आएंगे, जिसमें इंडियन आर्मी को भी शामिल किया जाएगा.” इस पोस्ट के जरिए भाईजान ने फिल्म के स्टार्स के बारे में बताने के साथ ही फिल्म का कॉन्सेप्ट भी बता दिया.

बता दें कि जहां एक तरफ इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) इस अपकमिंग फिल्म के जरिए पर्दे पर कदम रखेंगी तो वहीं आयुष शर्मा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्म लवयात्री से की थी. हालांकि, उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी. लेकिन अब आयुष और इसाबेल अब एक साथ फिल्म ‘क्वाथा’ में काम करते नजर आएंगे.

आखिर क्यो बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने पिंक साड़ी में कराया फोटोशूट, किस शो की है तैयारी ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here