यदि नहीं टोकते पिता सलीम खान, तो मन्नत के मालिक शाहरुख नहीं सलमान होते, जानियें बॉलीवुड का ये रोचक किस्सा

0
161

नमस्कार दोस्तों,बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान का कहना है कि आज जिस सी-फेसिंग बंगले(मन्नत) के मालिक शाहरुख खान हैं, उसे कभी वो खरीदना चाहते थे। दरसल सलमान एक पर वेबसाइट अपनी रिलीज होने जा रही फिल्म भारत का प्रमोशन कर रहे थे। इसी दौरान सलमान ने कहा कि अगर मेरे पिता सलीम खान ने यह ना पूछा होता कि “इतने बड़े घर में करोगे क्या”? तो आज वो मन्नत के मालिक होते। सलमान के मुताबिक उन्होंने पिता की सलाह मान ली और बंगला नहीं ख़रीदा,जिसे बाद में शाहरुख खान ने खरीद लिया।

सलमान ने आगे कहा, ‘मैं शाहरुख से पूछना चाहता हूं कि तू इतने बड़े घर में करता क्या है?’ बतादे कुछ समय पहले ही शाहरुख ने एक रेडियो शो पर अपने बंगले मन्नत को खरीदने के पीछे की कहानी बताते हुए कहा था! मैं दिल्ली से हूं और दिल्लीवालों को कोठी यानी बंगलों में रहने की आदत होती है। लेकिन मुंबई में लोग अपार्टमेंट्स में रहते हैं! अगर दिल्ली में कोई आर्थिक रूप से कमजोर है तब भी वह छोटे-मोटे बंगले का मालिक होता है।

इसके बाद शाहरुख ने आगे कहा था. जब मैं मुंबई आया तो शादीशुदा था और पत्नी गौरी के साथ एक छोटे से अपार्टमेंट में रहता था। तब मेरी सासू मां कहती थीं ‘तुम बहुत छोटे घर में रहते हो। उसके बाद मैंने मन्नत को देखा तो मुझे यह दिल्ली वाली कोठी जैसा लगा। और इसलिए मैंने इसे खरीद लिया। यह मेरे जीवन का सबसे कीमती कब्जा है।

यह ख़बर भी देखें- सोशल मीडिया पर छाई घोड़े की दौड़ने वाली महिला, देखकर आपको भी नहीं होगा यकीन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here