सेलिब्रिटी की तरह रॉयल लाइफ जीता है सलमान खान का बॉडीगार्ड शेरा, महीने की इतनी लेता है सैलरी

0
340

नमस्कार दोस्तों,बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा को आप सभी जानते ही होंगे! शेरा हर समय सलमान खान के साथ ही रहते है, और सलमान खान को भी शेरा का साथ बहुत पंसद है। शेरा सलमान के सबसे वफादार बॉडीगार्ड के साथ-साथ अच्छे दोस्त भी हैं। बतादे शेरा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं। इनके इंस्टाग्राम अकाउंट का नाम @beingshera है। तो वहीं सलमान खान के इंस्टाग्राम अकाउंट का नाम@beingsalmankhan है।        

शेरा अपने मालिक सलमान की हर एक चीज फॉलो करते हैं। बतादे सलमान की तरह शेरा को भी फिट रहने और बॉडी बनाने का बहुत शौक है। बॉडीगार्ड शेरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जिम में कसरत करते हुए अपनी कई सारी तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं। शेरा के इंस्टाग्राम पर एक लाख से ज्यादा फॉलोवर हैं। इतना ही नहीं बॉडीगार्ड शेरा सलमान खान की तरह ही रॉयल लाइफ जीना पसंद करते हैं। शेरा ने अपने इन्स्टाग्राम पर कई ऐसी तस्वीरें शेयर हैं जिसमें वो पर्सनल चॉपर और पर्सनल प्लेन में सफर करते दिख रहे हैं। इसके अलावा विदेशों में आना-जाना और बड़े-बड़े स्टार्स के साथ पार्टी करना भी शेरा की लाइफ स्टाइल में शामिल है। शेरा की जिंदगी भी किसी सेलेब्रिटी से कम नहीं है,और इसका सबूत उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की गई तस्वीरों में दिखता है।

बेस्ट बॉडीगार्ड का मिल चूका है ख़िताब

बतादे हाल ही में शेरा को बेस्ट सेलेब्रिटी बॉडीगार्ड 2019 के अवॉर्ड से भी नवाजा गया था। बतादें कि शेरा पिछले 20 साल से सलमान के बॉडीगार्ड हैं। इसके अलावा शेरा सलमान के साथ भी कई तस्वीरें शेयर करते हैं।

सबसे ज्यादा है सैलरी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शेरा की सैलरी 15 लाख प्रति माह है। जो की शायद ही बॉलीवुड में किसी और बॉडीगार्ड को मिलती हो! आपको बतादे सलमान की फिल्म बॉडीगार्ड शेरा की जिंदगी से ही प्रेरित थी। शेरा सलमान के अलावा अमिताभ बच्चन जैसे बड़े कलाकारों को भी सिक्योरिटी दे चुके हैं। शेरा का एक बेटा है जिसका नाम टाइगर है। सलमान टाइगर को अपने भतीजे जैसा मानते हैं। खबरों के अनुसार सलमान बहूत टाइगर को बॉलीवुड में लॉन्च करने की तैयारी कर रहे हैं।

यह ख़बर भी देखें – देखियें क्या हुआ जब सबके सामने कैटरीना की साड़ी ठीक करने लगे सलमान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here