स्टेशन पर गाना गाने वाली ‘रानू मंडल’ बन गई सुपरस्टार,हिमेश रेशमिया की फिल्म के लिए गाया गाना

0
1147

नमस्कार दोस्तों, पिछले दिनों सोशल मीडिया पर ‘रानू मंडल’ नाम की एक महिला का गाना गाते हुए वीडियो खूब वायरल हुआ था! इस विडियो में वह लता मंगेशकर का फेमस गाना “एक प्यार का नगमा है” गाते हुए नजर आ रही थीं। जानकारी देदे की रानू का बंगाल के रानाघाट रेल्वे स्टेशन पर वीडियो किसी अनजान शख्स ने रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर डाल दिया था! इसके बाद तो मानों रानू की किस्मत ही पलट गई। उनकी आवाज़ और सिंगिग का हर कोई दीवाना हो गया! हर कोई उनकी तारीफ करने लगा, फिर इतनी तारीफ मिलने के बाद अब उन्हें बॉलीवुड में अपना पहला सिंगिंग प्रोजेक्ट भी मिल गया है।

Internet Sensation ranu mondal new song teri meri kahani record with himesh reshammiyaदरसल बॉलीवुड के प्रसिद्ध सिंगर हिमेश रेशमियां ने जब रानू का यह वीडियो देखा तो वह उनके कायल हो गए। इतना ही नहीं हिमेश ने तो अब रानू से अपनी अपकमिंग फिल्म “हैप्पी हार्डी एंड हीर” के लिए एक गाना भी रिकॉर्ड करवा लिया है। जी हा हिमेश ने रिकॉर्डिंग का एक वीडियो भी अपने इन्स्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में रानू  ‘तेरी मेरी’ कहानी गाने को रिकॉर्ड करती हुई नजर आ रही हैं और साथ ही हिमेश रानू का होसला बढ़ाते हुए दिख रहे हैं।Internet Sensation ranu mondal new song teri meri kahani record with himesh reshammiya

हिमेश ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा “हैप्पी हार्डी एंड हीर” के लिए तेरी मेरी कहानी गाना बहुत ही टैलेंटेड रानू मंडल के साथ रिकॉर्ड कर रहा हूं। उनकी आवाज़ गज़ब है, आपके सभी सपने पूरे हो सकते हैं अगर आपमें उन्हें पूरा करने का जूनून हो, आपके प्यार और सपोर्ट का शुक्रिया”। आपको बतादे की इसके अलावा रानू को मुंबई में एक रियलिटी शो में गाना गाने का ऑफर भी मिला है। साथ ही कंपनी ने रानू के कम्प्लीट मेकओवर का खर्चा भी उठाया है।

Internet Sensation ranu mondal new song teri meri kahani record with himesh reshammiya Internet Sensation ranu mondal new song teri meri kahani record with himesh reshammiyaकुछ दिनों पहले ही सैलून में हेयरस्टाइलिस्ट के साथ रानू की कई फोटो वायरल हुई थी। जानकारी देदे की रानू मंडल की जिंदगी काफी मुश्किलों में गुजरी है। उनकी शादी मुंबई में ही बाबुल मंडल से हुई थी,लेकिन पति के देहांत के बाद वो अपने घर रानाघाट वापस आ गई थी। यहां स्टेशन और ट्रेनों में गाने गाकर वह अपना पेट पालती थीं। जानकारी देदे की रानू को कोलकाता, केरल और बांग्लादेश से भी सिंगिंग ऑफर मिले हैं।

यह ख़बर भी देखियें- इस मंदिर में भगवान नहीं बल्कि बुलेट की होती है पूजा, वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

                                            देखियें विडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here