Priyanka Chopra Instagram की एक पोस्ट से इतना कमाती हैं, जानकर आपके भी होश उड जायेंगे !

0
549
priyanka chpara

नमस्कार दोस्तो,  प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड से बाहर निकलकर अब ग्लोबल सेलेब्रिटी बन चुकी हैं। जी हाँ आपने सही सुना सोशल मीडिया की सबसे ज्यादा सक्रिय रहने वाली ओर लोकप्रिय हस्तियों में वो शामिल हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीरें आते ही वायरल हो जाती हैं।

Priyanka Chopra instagram

मगर, प्रियंका के लिए सोशल मीडिया सिर्फ़ फ़ैंस और फॉलोअर्स के साथ संवाद करने का ज़रिया नहीं है। बल्कि सोशल मीडिया इंस्टाग्राम के ज़रिए प्रियंका करोड़ों रुपये की कमाई भी करती हैं।

इंस्टाग्राम के शेड्यूलिंग टूल Hopper HQ की लिस्ट के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की अकेली ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो इस लिस्ट में शामिल हैं। बताते चले कि प्रियंका लिस्ट में 19वें स्थान पर हैं, जबकि सेलेब्रिटी सब सेक्शन में वो 16वें स्थान पर हैं। इस लिस्ट के अनुसार, प्रियंका के 4 करोड़ 30 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं।

प्रियंका कि इंस्टाग्राम कमाई ?

प्रियंका अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट करने का 2,71000 डॉलर यानि लगभग 1.86 करोड़ रुपये लेती हैं। प्रियंका बड़े-बड़े ब्रैंड्स से को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से प्रमोट करती हैं।

Priyanka Chopra instagram

इंस्टाग्राम रिच लिस्ट में टॉप पर अमेरिकन सेलेब्रिटी कायली जेनर हैं, जिनके इंस्टाग्राम पर 13 करोड़ से अधिक फॉलोअर्स हैं और वो हर पोस्ट का 12 लाख 66 हज़ार डॉलर यानि लगभग 8.73 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं।

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड में स्काय इज़ पिंक के साथ लौट रही हैं। फ़िल्म का फ़र्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। इस फ़िल्म को सोनाली बोस ने डायरेक्ट किया है। जबकि फ़िल्म में ज़ायरा वसीम और फ़रहान अख़्तर मुख्य भूमिकाओं में हैं। प्रियंका चोपड़ा की आख़िरी बॉलीवुड फ़िल्म जय गंगाजल है, जिसे प्रकाश झा ने डायरेक्ट किया था और फ़िल्म में उन्होंने पुलिस अफ़सर की भूमिका निभायी थी।

Priyanka Chopra instagram

सलमान ख़ान की भारत के साथ प्रियंका की बॉलीवुड वापसी होने वाली थी, मगर शूटिंग शुरू होने से पहले उन्होंने फ़िल्म छोड़ दी थी और उनकी जगह कटरीना कैफ़ की एंट्री हुई थी।बतादे कि प्रियंका ने निक जोनस से शादी करने के लिए इस फ़िल्म छोड़ी थी।

Ranbir Kapoor – Alia Bhatt की शादी कि तैयारी ! क्या आलिया ने भी ऑर्डर किया सब्यसाची का लहंगा ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here