बल्लेबाज भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय पर गुस्साए पीएम मोदी, कही यह बड़ी बात

0
214

नमस्कार दोस्तो,  बतादे कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय के मारपीट वाली बल्लेबाजी पर उन्हें सख़्त हिदायत दी है। पीएम ने कहा, इस तरह की चीज़ें हरग़िज़ बर्दाश्त नहीं की जाएगी। आगे से ध्यान रखे।

PM modi angry on BJP MLA

जानकारी के लिए बतादे कि मध्य प्रदेश के इंदौर में भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय के बल्लेकांड पर चौतरफ़ा चर्चा हो रही है। इस बीच भारतीय जनता पार्टी की संसदीय बोर्ड की बैठक में पीएम मोदी ने कड़ा ऐतराज़ जताया है।

मोदी जी गुस्साए

पीएम ने कहा ‘’इस तरह की हरकते हरगिज बर्दाश्त नहीं की जाएंगी। हम दिन-रात इसलिए मेहनत नहीं कर रहे कि ऐसी हरकत  को अंजाम दिया जाए। किसी का बेटा होने का ये मतलब नहीं कि मनमानी की छूट होगी। वहीं प्रधानमंत्री मोदी ने सख़्ती दिखाते हुए कहा कि जेल से छूटने के बाद आकाश के स्वागत में जो लोग गए थे, उनको बाहर किया जाए, पूरी यूनिट भंग की जाए।

फिर सुर्खियो मे नवजोत सिंह सिद्धू, पगड़ी पर चांद सितारे वाली यह तस्वीर !

दरअसल, भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय के सुपुत्र विधायक श्री आकाश विजयवर्गीय को निगम के अधिकारियों के साथ मारपीट के मामले में सात जुलाई तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था, लेकिन जेल से ज़मानत मिलने के बाद वह रिहा हो गए। बताते चले कि भाजपा विधायक ने 26 जुन को इंदौर में निगम के अधिकारियों को बैट से दौड़ा-दौड़ा कर पीटा था।

PM modi angry on BJP MLA

निगम अधिकारी यहां पर बारिश की वज़ह से जर्जर मकान के ढह जाने की शंका के कारण उस मकान को तोडने आये थे। सुचना मिंलने पर विधायक श्री आकाश विजयवर्गीय जी मोके पर पहुंच गये ।बता दें कि भाजपा के युवा विधायक ने अपने राजनीतिक करियर की शुरूआत पिछले साल राज्य में विधानसभा चुनाव से की थी। पहली बार चुनावी मैदान में जीत हासिल की और विधायक पद पर आसीन हुए।

IndVsEnd: भारत की हार पर अपना आपा खो बैठे पाकिस्तानी, कहा फिक्स था मैच।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here