फिर सुर्खियो मे नवजोत सिंह सिद्धू, पगड़ी पर चांद सितारे वाली यह तस्वीर !

0
144
Navarjot Singh Sidhu in Surkhiyo

नमस्कार दोस्तो, बतादे कि पंजाब की कांग्रेस सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू एक बाद फिर सुर्खिया बटोर रहे हैं. इस बार वो अपने बयान को लेकर नहीं, बल्कि एक फोटो को लेकर चर्चा में हैं. दरअसल, पाकिस्तान सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के महासचिव गोपाल सिंह चावला ने सोशल मीडिया पर नवजोत सिंह सिद्धू की एक तस्वीर साझा की है. फोटो में कांग्रेस नेता पाकिस्तान के झंडे वाली पगड़ी के साथ दिख रहे हैं. हालांकि सावधानी से जांच करने पर पता चलता है कि ये फोटोशॉप्ड फोटो है, क्योंकि सिख समुदाय के लोग सादी पगड़ी पहनते है| Navarjot Singh Sidhu in Surkhiyo

गोपाल सिंह चावला ने तस्वीर साझा करते हुए लोगों से भी इसे साझा करने के लिए कहा. हालांकि उसने ऐसा क्यों किया ये साफ नहीं हो पाया, लेकिन ऐसा लगता है वह ऐसा करके खबरों में बने रहना चाहता है. गोपाल सिंह चावला को कुछ सिखों ने सोशल मीडिया पर ट्रोल भी कर दिया।

IndVsEnd: भारत की हार पर अपना आपा खो बैठे पाकिस्तानी, कहा फिक्स था मैच।

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के शपथग्रहण समारोह के दौरान पाक सेना प्रमुख जनरल बाजवा को गले लगाने और गोपाल सिंह चावला के साथ फोटो खिंचवाने के बाद सिद्धू की जमकर अलोचना हुई थी. गोपाल सिंह चावला के साथ फोटो खिंचवाने का मामला जब तूल पकड़ा था तो सिद्धू ने कहा था वह उनको नहीं जानते थे और पाकिस्तान में हजारों लोगों ने उनकी तस्वीर खींची थी।

जानकारी के लिए बतादे कि नवजोत सिंह सिद्धू ऐसे समय पाकिस्तान गए थे जब भारत के कई जवान सीमा देश ले लिए पाक गोलीबारी में शहीद हुए थे. दोनों देश के बीच तनाव अपने चरम सिमा पर था.

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने शपथग्रहण में शामिल होने से इनकार कर दिया था और नवजोत सिंह सिद्धू को भी अपनी यात्रा रद्द करने की सलाह दी गई थी।

कौन है गोपाल सिंह चावला

Navarjot Singh Sidhu in Surkhiyo

बताते चले की गोपाल सिंह चावला पाकिस्तान सिख गुरुद्वारा प्रबंधक केमेटी के महासचिव है और उसे 26/11 मुंबई हमले के मास्टरमाइंड हाफिज सईद का करीबी माना जाता है। सुत्रो कि माने तो गोपाल सिंह चावला पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई और लश्कर-ए-तैयबा चीफ हाफिज सईद के साथ मिलकर पंजाब में आतंक फैलाने की साजिश रचता है. कुछ महीनों पहले पाकिस्तान में हाफिज सईद से चावला की मुलाकात की फोटो भी जांच एजेंसियों के हाथ लगी थी। जिसका खुलासा अब तक भी नही हो पाया है।

बॉलीवुड डेस्क: दंगल गर्ल जायरा वसीम का हैरान करने वाला फैसला, इस्लाम कि वजह से बॉलीवुड से लिया अलविदा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here