जब आदिवासी महिला बनी मिसेज इंडिया, खूबसूरती में नहीं है किसी से कम

0
368
mrs india universe preeti meena from rajasthan

नमस्कार दोस्तों, मौजूदा हाल में सोशल मीडिया फेमस होने के लिए सबसे बढ़िया जरिया बन गया है! सोशल मीडिया के जरियें जमीन पर बैठा शख्स भी रातों-रात आसमान की ऊंचाइयों पर पहुँच जाता हैं। ऐसे में आज हम आपको एक ऐसी मॉडल के बारे में बताने जा रहे है जो बेहद ही सुन्दर और एक आदिवासी परिवार से है। आपको जानकार हैरानी होगी की यह महिला मिसेज इंडिया का खिताब अपने नाम कर चुकी है।

mrs india universe preeti meena from rajasthan mrs india universe preeti meena from rajasthanदरसल हम यहाँ भारत की सबसे खूबसूरत आदिवासी महिला ‘प्रीति मीणा’ की बात कर रहे है। आपको बतादे की “प्रीती मीणा” राजस्थान की सबसे खूबसूरत महिला हैं। जी हा  इन्होंने 2018 में मिसेज राजस्थान का खिताब अपने नाम किया था। जानकारी देदें की एक छोटे से परिवार में रहने वाली प्रीति मीणा के पति एक पुलिस इंस्पेक्टर हैं।

mrs india universe preeti meena from rajasthan mrs india universe preeti meena from rajasthan

वही प्रीति महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लियें लोगों को प्रेरित करती हैं! ख़बर के मुताबिक प्रीति बच्चपन से पढाई से लेकर मॉडलिंग तक में हमेशा आगे रही है! फिलहाल प्रीति अपनी गृहस्थी के साथ-साथ बेटी बचाओ,बेटी पढ़ाओ, महिला अत्याचार, स्वच्छ भारत अभियान और महिला सशक्तिकरण जैसे कार्यक्रमों में सहभागिता निभाकर समाज में सकारात्मकता का संदेश पहुंचा रही हैं।mrs india universe preeti meena from rajasthanमिसेज इंडिया यूनिवर्स 2018 की फाइनलिस्ट “प्रीति मीना” का विशेषकर महिलाओं के लिए संदेश है! “कि जो भी सपना देखो, उसे पूरा करने का जज्बा भी रखो’। आपको जानकार हैरानी होगी की प्रीती के जुड़वाँ बच्चे है जिनकी उम्र 3 साल है! लेकिन उनकी खूबसूरती देखकर कोई यह नहीं कह सकता की वह तो बच्चों की माँ है! और एक बहूत ही अच्छी महिला भी जो समाज महिलाओं को सशक्त बनाने का प्रयास कर रही है!mrs india universe preeti meena from rajasthan

यह ख़बर भी देखें- अपने पहले गाने के लियें रानू मंडल को मिली इतनी फ़ीस, जानकर हैरान हो जाओगे आप भी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here