मलाइका अरोड़ा ने बेटे संग शेयर की अश्लील तस्वीर, ट्रोलर्स ने पूछा ऐसा सवाल

0
114
Malaika Arora Instagram Story With Son Arhaan khan goes viral

नमस्कार दोस्तों, बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर पहले से ज्यादा एक्टिव रहने लगी है. वह अपने फैंस के साथ ना सिर्फ अपनी शानदार तस्वीरें साँझा करती हैं,बल्कि इसके साथ ही साथ वह अपनी इंस्टा स्टोरी से भी अपने फैंस को सरप्राइज देती रहती हैं!

Malaika Arora Instagram Story With Son Arhaan khan goes viralबतादे इन दिनों  मलाइका का एक फोटो काफी चर्चाओं में बना हुआ है. दरसल मलाइका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो साँझा किया था. इस फोटो में मलाइका के साथ उनके बेटे अरहान खान भी नजर आ रहे है. इस फोटो के साथ मलाइका ने लिखा, “जब बेटा इतना अच्छा बनकर माँ का ख्याल रखता है”. ऐसे में सोशल मीडिया पर इस फोटो को शेयर कर एक यूजर ने मलाइका से सवाल किया और पूछा- “ये गलत क्यों लग रही है” ?  इस पर काफी यूज़र्स ने अपना जबाव भी दिया. किसी ने कहा कि यह तस्वीर गलत है,तो किसी ने कहा कि तुम्हारी सोच में गलती है!

Malaika Arora Instagram Story With Son Arhaan khan goes viral

46वां जन्मदिन मनाया

आपको बतादे की कुछ दिनों पहले मलाइका ने मुंबई में अपना 46वां जन्मदिन मनाया था,और उन्होंने इस मौके पर एक बड़ी पार्टी दी थी. उनकी इस पार्टी में इंडस्ट्री के कई फेमस लोग  शामिल हुए थे. बतादे इस लिस्ट में अर्जुन कपूर, करीना कपूर खान, करण जौहर, करिश्मा कपूर, शनाया कपूर, अनन्या पांडे, जाह्नवी कपूर और अर्जुन रामपाल जैसे कई लोग शामिल हुए थे!Malaika Arora Instagram Story With Son Arhaan khan goes viralहैरानी की बात है की मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं. दोनों अक्सर साथ में नजर आते रहते है. हा लेकिन अपने रिलेशनशिप को लेकर मलाइका या अर्जुन ने अभी तक साफ-साफ कुछ भी नहीं कहा है. बतादे कुछ दिनों पहले इन दोनों की शादी की खबरे भी काफी सुर्ख़ियों में थी. वैसे अर्जुन कपूर ने इंटरव्यू में कहा था कि वह जब भी शादी करेंगे तो मीडिया को जरूर खबर देंगें।

Malaika Arora Instagram Story With Son Arhaan khan goes viral

यह ख़बर भी देखें – यह है दुनिया की सबसे खूबसूरत बच्ची, 4 साल की उम्र से कर रही मॉडलिंग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here