IndVsEnd: भारत की हार पर अपना आपा खो बैठे पाकिस्तानी, कहा फिक्स था मैच।

0
211
pakistan lost his temper

IndVsEnd, बतादे कि रविवार को भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड के खिलाफ हार गया. इंग्लैंड ने भारत के सामने 338 रनों का लक्ष्य रखा था लेकिन भारतीय टीम इस लक्ष्य से महज 36 रन से पहुंचने मे असफल रही. इस मैच में हार से भारतीय प्रशंसकों को काफी निराशा हुई लेकिन सबसे ज्यादा दुख पाकिस्तान के क्रिकेट प्रशंसकों को हुआ।

भारतीय टीम के हार के बाद पाकिस्तान में ट्विटर

pakistan lost his temper

 

भारतीय टीम के हार के बाद पाकिस्तान में ट्विटर पर #fixed, #dhoni, #indiavsEngland टॉप ट्रेंड मे थे.

जानकारी के लिए बता दे कि, पाकिस्तान को अब केवल एक मैच खेलना है जिसमें उसे हर हाल में जीत हासिल करनी है. इसके अलावा, पाकिस्तान की सेमीफाइनल की राह दूसरी टीमों के प्रदर्शन पर टिकी हुई है. अगर रविवार को भारत इंग्लैंड को हरा देता तो पाकिस्तान की सेमीफाइनल की राह थोड़ी आसान हो जाती.पर ऐसा नही हुआ।

इंग्लैंड की जीत के साथ पाकिस्तान का सेमीफाइनल में पहुंचना अब लगभग नामुमिकन हो गया है।

pakistan lost his temper  रविवार को पाकिस्तानी प्रशंसक भारतीय टीम के चौके-छक्कों पर जश्न मनाते नजर आए. लेकिन जब भारतीय टीम हार गई तो वे इसे फिक्स बताने मेे भी कोइ कसर नही छोडी।

pakistan lost his temper

सोशल मीडिया पर एक नजर डालने पर ही पता चल रहा है कि पाकिस्तानी किस तरह से भारतीय टीम की हार से हताश हो गए हैं| यहां तक कि भारतीयों से ज्यादा पाकिस्तानी ही भारतीय टीम पर भड़ास निकाल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, इंग्लैंड को श्रीलंका, पाकिस्तान ने हरा दिया लेकिन भारतीय टीम ऐसा नहीं कर सकी|

इससे पहले पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर बासित अली ने भी सबको हैरान करते हुए दावा किया था कि भारत इंग्लैंड या दूसरे मैचों में जानबूझकर हार जाएगा.

pakistan lost his temper

बासित ने कहा था, भारत ने अभी तक केवल पांच मैच खेले हैं और वे कभी नहीं चाहेंगे कि पाकिस्तान सेमीफाइनल के लिए मे जाये। पाकिस्तान को अब अगला मैच बांग्लादेश के खिलाफ खेलना है और इस मैच में हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी. इसके अलावा, अगर इंग्लैंड न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच नहीं हारता है तो पाक के सेमीफाइनल के दरवाजे लगभग बंद हो जाएंगे।

कुछ लोगों को सर्जिकल स्ट्राइक की याद भी आ गई

pakistan lost his temper

 

इंग्लैंड के खिलाफ जीत के साथ वर्ल्ड कप की शुरुआत करने के बाद पाकिस्तान अपनी राह से भटक गया था. लेकिन दक्षिण अफ्रीका, न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान के खिलाफ जीत से उनके लिए सेमीफाइनल की उम्मीदें जग गई थीं।

एक पाकिस्तानी यूजर ने लिखा, 58 मीटर की बाउंड्री और पहला छक्का आता है 50वें ओवर में. अब बांग्लादेश और श्रीलंका भारत को हरा देते हैं और वे बाहर हो जाते हैं तो फिर न्याय होगा।

बॉलीवुड डेस्क: दंगल गर्ल जायरा वसीम का हैरान करने वाला फैसला, इस्लाम कि वजह से बॉलीवुड से लिया अलविदा

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here