Ind Vs Pak : मैच से पहले पाकिस्तान ने उड़ाया विंग कमांडर अभिनंदन का मजाक, देखें यह विडियो

0
103

नमस्कार दोस्तों,  बतादे की आने वाले 16 जून  को भारत ओर पकिस्तान का मैच होने वाला है उससे ठिक पहले पकिस्तान ने विंग कमांडर अभिनंदन का मज़ाक उडाते हुए वीडियो वायरल किया !

 ind vs pak

पाकिस्तान के एक चैनल द्वारा भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान  के जैसे हुलिये वाले एक शख्स की मदद से क्रिकेट विश्व कप के लिए एक मजाकिया विज्ञापन बनाया गया हैं। जो विंग कमांडर अभिनंदन का सिधे – सिधे मज़ाक उडाया है, ऐसा करना भारतिय को नागवार गुज़रा, उन्होंने इसे ‘ओछा’ और ‘शर्मनाक’ करतुत बताया है।

यह भी देखे‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌- भारतीय टीम के “ युवराज ” का क्रिकेट को अलविदा, बॉलीवुड से आया ट्वीट…

जांनकारी के लिये बतादे की बालाकोट हवाई हमले के बाद 27 फरवरी को पाकिस्तानी सीमा में मिग-21 बाइसन के दुर्घटनाग्रस्त होकर गिरने के बाद भारतीय वायुसेना के पायलट अभिनंदन को पाकिस्तान ने अपनी हिरासत मे ले लिया था।

उस दौरान पाकिस्तानी अफसरों के साथ हुई बातचीत पर आधरित यह विडियो है, पाकिस्तान की ओर से जारी वीडियो वायरल हो गया था , उसमें अभिनंदन जिसमे  उनसे पूछे गए सवालों के जवाब में यह कहते हुए नजर आ रहे थे कि ‘मुझे माफ किजिये, मैं आपको यह जांनकारी नही दे सकता ‘ !

इंग्लैंड में हो रहे आईसीसी 2019 क्रिकेट विश्व कप के लिए भारत पाकिस्तान का मैच 16 जून  रविवार को खेला जाना है. विज्ञापन में अभिनंदन की तरह दिखने वाले इस शख्स ने हुबहु उनकी वेशभूषा धारण की है. साथ ही साथ भारतिय टीम कि जर्सि भी पहनी नज़र आ रही है। वह मैच के संबंध में सवाल करने पर कह रहा है, ‘मुझे माफ किजिये, मैं आपको यह जांनकारी नही दे सकता’|

यह भी देखे‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌- भारत’ की पहले दिन सबसे बड़ी ओपनिंग की खुशि मे डायरेक्टर अली अब्बास जफर, सलमान के लिए कह दी यह बात !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here