ऋतिक रोशन की बहन करने जा रही बॉलीवुड में डेब्यू, खुद दे रहे ट्रेनिंग

0
91
Hrithik Roshan Cousin Sister Pashmina to Make Her Bollywood debut

नमस्कार दोस्तों, बॉलीवुड के सबसे हैण्डसम अभिनेता ऋतिक रोशन ने फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था. अपनी इस डेब्यू फिल्म से ऋतिक ने बॉलीवुड में ऐसा धमाल मचाया की हर अवार्ड इस फिल्म के नाम हो गया. आज ऋतिक बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे टैलेंटेड और कामयाब एक्टर में शुमार है. ऐसे में अब ऋतिक की कजिन सिस्टर ‘पश्मिना रोशन’ भी उनकी राह पर चलने को तैयार हैं!

Hrithik Roshan Cousin Sister Pashmina to Make Her Bollywood debut

ऋतिक रोशन की बहन का बॉलीवुड में डेब्यू

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऋतिक के चाचा ‘राजेश रोशन’ की बेटी पश्मिना रोशन जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं. ख़बर के अनुसार फिल्मों में आने पहले पश्मिना इन दिनों अपने डेब्यू की तैयारी में लगी हुई है. मिली ख़बर के अनुसार अपनी छोटी बहन पश्मिना को ऋतिक रोशन खुद गाइड कर रहे है और साथ ही ट्रेनिंग भी दे रहे हैं. आपको बतादे की ऋतिक रोशन अपनी बहन पश्मिना के काफी करीब हैं, इसलिए वो खुद पर्सनली उन्हें ट्रेन कर रहे हैं. ऐसे में अब देखना होगा की ऋतिक कब अपनी बहन की बड़े परदे पर लेकर आते है!

Hrithik Roshan Cousin Sister Pashmina to Make Her Bollywood debut Hrithik Roshan Cousin Sister Pashmina to Make Her Bollywood debut

वही बात करे ऋतिक रोशन की तो बीते महीनें उनकी फिल्म ‘वॉर’ रिलीज हुई थी. ऋतिक और टाईगर की एक्शन से भरपूर इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई की!

यह ख़बर भी देखें- पिता विनोद खन्ना के जैसे ही 28 साल बाद अब उनका बेटा भी बनने जा रहा सन्यासी

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here