दीपिका पादुकोण के डिंपल्स ने चुराया रणवीर का दिल, फोटो देख बोले- गुड सिंधी बहू

0
174
ranveer said deepika is

बॉलीवुड अपडेट, बतादे की रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सबसे सुपर ओर पसन्ददीदा जोडी  मे एक है ओर अपने प्यार को सोशल मीडिया पर जाहिर करते रहते हैं। हाल ही में जब दीपिका ने अपनी एक फोटो सीरीज इंस्टाग्राम पर शेयर की तो रणवीर उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए। पत्नी की खूबसूरत फोटोज को देखते ही एक्टर ने उन्हें ‘गुड सिंधी बहू’ कहते हुए तारीफ की।

ranveer said deepika is "sindhi bahu"

    सेलिब्रिटी की तरह रॉयल लाइफ जीता है सलमान खान का बॉडीगार्ड शेरा 

जमकर की दीपिका की तारीफ

जानकारी के लिये बताते चले की दीपिका ने व्हाइट टी-शर्ट और सिल्वर पैंट्स में कुछ खूबसूरत फोटोज शेयर की जो खुब वाइरल हो रही है। इन फोटोज में वो बेहद स्टाइलिश नजर आ रही हैं। खुले बाल, सिल्वर ईयररिंग्स के साथ एक्ट्रेस की “डिंपल मुस्कान” की पति रणवीर ने जमकर तारीफ की। रणवीर ने दीपिका की तारीफ करते हुए लिखा- ‘गुड सिंधी बहू’। दीपिका की दूसरी फोटो पर उन्होंने कमेंट किया- ‘दिल ले गए तेरे डिंपल’।

ranveer said deepika is "sindhi bahu"

अपने-अपने प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं रणवीर-दीपिका

बतादे रणवीर ओर दीपिका पादुकोन कभी भी अपने प्यार को इजहार करने से डरते नही ओर अक्सर अपने प्यार का इजहार खुले दिल से करते रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर फिलहाल अपनी फिल्म 83 की शूटिंग में काफी चल व्यस्त हैं।

वहीं दीपिका की बात करे तो उन्होने हाल ही में छपाक की शूटिंग खत्म की है ओर आराम कर रही है। बताते चले की रणवीर सिह ने इससे पहले भी दीपिका पादुकोन की  तारीफ मे कहा था कि रोल के लिए पत्नी से बेहतर कौन? रणवीर ने एक फोटो के साथ लिखा है, “मेरी पत्नी के रोल के लिए पत्नी से बेहतर कौन”?  यह बात उन्होने दीपिका पादुकोण जब फिल्म 83 में रोमी देव का रोल कर रही थी तब कहा था।

यह भी देखे- मिलियें अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ट ट्रंप के शेफ से, इनकी बॉडी देखकर चौंक जाएँगे आप
                                                      

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here