कश्मीर के शोपियां जिले में मुठभेड़ मे सुरक्षाबलों ने 4 आतंकियों को किया ढेर

0
92
killed 4 militants in an encounter

जम्मु कश्मीर, दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच शनिवार सुबह घमासाम मुठभेड़ हुई। इस दौरान चार आतंकी को सुरक्षाबलों ने मार गिराये। सुरक्षाबलों को दारामदोरा नामक स्थान में आतंकियो के छिपे होने की सूचना मिली थी। इसके बाद जवानों के संयुक्त दल ने सर्चिंग ओपेरेसन शुरू किया।

 killed 4 militants in an encounter             World Cup 2019: किस टीम को मिलेगी सेमीफाइनल में जगह, क्या भारत भी होगा?

बतादे की पिछले एक हफ्ते में कश्मीर में मुठभेड़ मेे सात आतंकी मारे जा चुके हैं। जबकि इसी दौरान मेजर केतन शर्मा समेत चार जवान भी शहीद हो गए। पुलिस के मुताबिक, पूरा ओपेरेसन बाग वाले क्षेत्र पर केंद्रित था। दारामदोरा गांव की चारों तरफ से नाकाबंदी ओर घेराबंदी की गई थी।

इस दौरान आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई करते हुए सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को मार गिराया गया। मुठभेड़ वाले स्थान से काफी मात्रा में सुरक्षाबलों ने गोला-बारूद ओर अन्य विस्फोटक सामग्री बरामद किये गए। आतंकियों के पहचानने का प्रयास ओर उनके कही ओर छूपे होने की सम्भावना होने पर भी सर्चिंग अभियान जारी है।

अनंतनाग में जैश के दो आतंकियों को मार गिराया

चार दिन पहले ही सुरक्षाबलों ने 19 जून को अनंतनाग में जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकियों को मारा था। बतादे मारे गए आतंकीओ मे सज्जाद अहमद भट और तौसीफ दोनों ही 14 फरवरी को हुए पुलवामा आतंकी हमले में शामिल थे। इस दौरान हमले में एक जवान अनिल जसवाल भी शहीद हुए।

जम्मू-कश्मीर के डीपीजी दिलबाग सिंह ने बडा खुलासा करते हुए बताया कि पुलवामा हमले में जिस कार का इस्तेमाल किया गया, वह सज्जाद अहमद भट की ही थी। दोनों आतंकि अनंतनाग के मरहमा के रहने वाले थे।

              YOGA DAY:मोदी ने यहा किए 13 योगासन, कहा- योग सरहद से परे, सबके लिए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here