घरों में काम करने वाली बाई का बिजनेस कार्ड सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, बन गई इंटरनेट सेंसेशन

0
45
Bai's business card went viral on social media, became internet sensation

नमस्कार दोस्तों, पुणे शहर में घरों में काम करने वाली एक बाई का बिजनेस कार्ड सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. और अब आलम यह है की देश भर से लोग उनको अपने घर में जॉब ऑफर कर रहे हैं. बतादे बाई का नाम ‘गीता काले’ है, और उनके बिजनेस कार्ड को ‘धनश्री शिंदे’ नाम की एक महिला ने डिजाइन किया है. वही गीता काले और धनश्री शिंदे की कहानी फेसबुक पर ‘अश्मिता जावड़ेकर’ नाम की महिला ने शेयर किया है, जो अब वायरल हो गई है!

#Day66 Dhanashree Shinde & Geeta MaushiDhanashree got back home from a long day at work and saw her house maid; Geeta…

Posted by Asmita Javdekar on Wednesday, 6 November 2019

बतादे दो तस्वीरें शेयर करते हुए अश्मिता ने लिखा, ”धनश्री शाम को ऑफिस से घर आईं. उनको गीता काले दुखी नजर आईं. जब उन्होंने इसकी वजह पूछी तो गीता ने बताया कि उनको काम से निकाल दिया गया है. ऐसे में अब उन्‍हें हर महीने जो 4 हजार रुपये वहां से मिलते थे अब नहीं मिलेंगे”! जानकारी देदे की धनश्री विलास एक कंपनी में सीनियर मैनेजर हैं. ऐसे में उन्होंने निर्णय लिया कि वह गीता काले का बिजनेस कार्ड बनाएंगी और उसको नई जॉब दिलवाएंगी. फिर धनश्री ने  बिना देर किये गीता का बिजनेस कार्ड डिजाइन किया और उसके 100 कार्ड प्रिंट करवा लिए!

यह ख़बर भी देखें- दुनिया का सबसे महंगा केक, ख़ासियत जानकर सिर पकड़ लेंगे आप

बतादे अश्मिता ने फेसबुक पर बिजनेस कार्ड की तस्वीर भी पोस्ट की है. कार्ड में लिखा है. ‘गीता काले’ बाधवान में घर का काम करने वाली बाई”. इस कार्ड में गीता के हर काम का जिक्र किया हुआ है. साथ में उनका मेहनताना और फ़ोन नंबर भी लिखा हुआ है. अश्मिता के मुताबिक, बिजनेस कार्ड वायरल होने के बाद गीता काले इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं. और अब उनके पास देश भर से जॉब ऑफर्स आ रहे हैं. ख़बर के मुताबिक गीता का फोन बजना बंद नहीं हो रहा है. बतादे इस तस्वीर को 6 नवंबर को फेसबुक पर शेयर किया गया था. जिसे अब तक 300 से ज्यादा शेयर्स और 200 से ज्यादा रिएक्शन्स मिल चुके हैं. वही कई लोग धनश्री की तारीफ कर का रहे हैं की आपने जो किया वह एक अच्छा काम है!

यह ख़बर भी देखें- मोहरा फिल्म की सीधी-सादी अभिनेत्री, अब बिलकुल बदल चुकी है! देखकर पहचान नहीं पाएंगे आप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here