अमित शाह का बडा खुलासा… इसलिए बनाया योगी को यूपी का सीएम

0
243

नमस्कार दोस्तोबतादे कि भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने आज  बडा खुलासा किया। ओर बताया कि योगी आदित्यनाथ को ही यूपी का मुख्यमंत्री क्यों बनाया गया। साथ यह भी बताया कि इस निर्णय से भाजपा को पूरा संतोष है। अमित शाह ने दूसरी ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी के मौके पर कहा किसी को उम्मीद नहीं थी कि योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री बनेंगे। जानकारि के लिए बतादे कि वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव बाद भाजपा ने पुर्ण बहुमत हासिल किया था।

Amit Shah's big disclosure for up cm

अमित शाह ने बताया

“जब मुख्यमंत्री पद के लिए योगी के नाम का ऐलान हुआ तो मेरा फोन लगातार बजने लगा। लोगों ने मुझसे कहा आप उनको इतने बड़े राज्य की कमान क्यों सौंप रहे हैं?” उनको तो कोई ज्यादा अनुभव भी नहीं है। यह तो कभी म्युनिस्पिल चुनाव नहीं लड़े।

सन्यासी हैं। पीठाधीश्वर…। एक मंदिर के प्रमुख हैं। इन्हें तो नगर निगम चलाने का भी अनुभव नहीं है। कभी मंत्री भी नहीं रहे हैं। उन्हें इतने बड़े राज्य का मुख्यमंत्री बना दिया गया है।

अमित शाह ने बताया कि योगी कैसे बने सीएम 

Amit Shah's big disclosure for up cm

अमित शाह ने बताया कि उस वक्त भाजपा में UP  के मुख्यमंत्री पद के लिए काफी शंसय था। “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष के रूप में उस समय मेरे मन में सिर्फ एक ही बात चल रही थी। एक ऐसा शख्स चुना जाए जो राष्ट्र को समर्पित हो और कठिन परिश्रम करने की योग्यता से परिपुर्ण हो। ऐसे शख्स सिर्फ योगी ही है। योगी ने अपने कम अनुभव को कठोर परिश्रम से कभी बाधा नहीं बनने दिया। इसलिए हमने यूपी के भविष्य को योगी जी के हाथों में दे दिया। ओर पार्टि का फैसला सही रहा। भाजपा को संतोष है कि उन्होंने इस फैसले को सही साबित किया है। वह परिश्रमी और कर्मठ ओर राष्ट्र समर्पित व्यक्ति हैं।

फिल्म राजा हिंदुस्तानी में “परदेसी” गाने की अभिनत्री अब दिखने लगी है ऐसी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here