फिल्म ‘हम साथ-साथ है’ में सलमान की बहन बनने के लिए नीलम कोठारी को लगे थे 15 दिन, जानियें मजेदार किस्सा

0
193
actress neelam kothari in ham sath sath hai not ready to play role of salman's sister

नमस्कार दोस्तों, बॉलीवुड के सुलतान सलमान खान की चर्चित फिल्म ‘हम साथ-साथ है’ को आज पुरे 20 साल हो चुके हैं. आपको बता दें कि यह फिल्म 5 नवंबर 1999 को सिनेमाघरों रिलीज हुई थी, और बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट साबित हुई थी. ऐसे में हम आपको इस फिल्म का एक किस्सा बताने जा रहे है जो बड़ा ही मजेदार है!

actress neelam kothari in ham sath sath hai not ready to play role of salman's sisterजैसा की आपने फिल्म में देखा ही होगा की सलमान खान की बहन के किरदार में एक्ट्रेस ‘नीलम कोठारी‘ नजर आती है. आपको बतादे की जब इस फिल्म की कास्टिंग की जा रही थी तब कास्टिंग डायरेक्टर ने नीलम को यह रोल ऑफर किया तो वह सुनकर चौंक गई. दरसल फिल्म के लिए निर्देशक सूरज आर बड़जात्या ने खुद नीलम को कॉल किया और इस फिल्म में उन्हें सलमान खान की बहन का रोल ऑफर किया गया. यह सुनकर नीलम हैरान रह गई. हालाँकि बाद में इसके लिए अपना माइंड सेट करने में नीलम को 10 से 15 दिनों का समय लगा था, की वह फिल्म में सलमान खान की बहन का किरदार निभाने वाली है!

actress neelam kothari in ham sath sath hai not ready to play role of salman's sister

वहीं नीलम ने एक इंटरव्यू में इस बारे में पूछने पर बताया था की उन्हें इस फिल्म में सलमान की बहन का किरदार प्ले करने का कोई पछतावा नहीं है. इसके साथ ही नीलम ने बताया की जब मैंने फिल्म ‘हम साथ-साथ हैं’ में सलमान की बहन के रोल के लिए हां किया तो सूरज आर बड़जात्या ने कहा था कि मेरे इस रोल के लिए हां बोलने को लेकर काफी आभारी हैं!actress neelam kothari in ham sath sath hai not ready to play role of salman's sister

आपको दें कि ‘हम साथ-साथ हैं’ साल 1999 की आई सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक थी. इस फिल्म में सलमान खान के अलावा सैफ अली खान, मोहनीश बहल, तब्बू, सोनाली बेंद्रे और करिश्मा कपूर भी अहम भूमिकाओं में थे. साथ ही बतादे की यह फिल्म ‘काला हिरण’ मामले की वजह से अब तक चर्चाओं में है. दरसल इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही काले हिरण वाला वाक्या हुआ था!

यह ख़बर भी देखें- ऋतिक रोशन की बहन करने जा रही बॉलीवुड में डेब्यू, खुद दे रहे ट्रेनिंग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here