हूर की परी लगती हैं इरफ़ान पठान की पत्नी, शादी से पहले करती थी ऐसा काम

0
505

नमस्कार, भारतीय टीम में अपना खास मुकाम हासिल करने वाले पूर्व तेज गेंदबाज़ इरफान पठान ने कई बार अपने शानदार प्रदर्शन से भारत को कई मैचों में जीत दिलाने में अपना अहम योगदान दिया है। भले ही आज इरफान पठान क्रिकेट से संन्यास ले चुके हो, लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब वो टीम इंडिया के सबसे खतरनाक  गेंदबाज थे। आप तो जानते ही है की अब इरफान पठान आईपीएल में बतौर कमेंटेटर नजर आते हैं!बतादे इन दिनों सोशल मीडिया पर इरफान पठान की पत्नी की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। जिसकी वजह है उनकी खूबसूरती! आपको बतादे क्रिकेट से संन्यास ले चुके इरफान पठान और उनकी पत्नी सफा बेग ने दो साल तक एक दुसरे को डेट करने और अच्छे से जानने के बाद साल 2016 में निकाह किया था। रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों की मुलाकात साल 2014 में दुबई में हुई थी।

कुछ समय पहले इरफान ने अपनी पत्नी के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया था जिसमें उनकी पत्नी सफा ने अपने हाथों से चेहरे को छुपा रखा था। इस तस्वीर के वायरल होने के बाद इरफान पठान को काफी ट्रोल किया गया था।आपको जानकार हैरानी होगी कि हमेशा नकाब में नजर आने वाली इरफान पठान की पत्नी सफा कोई आम महिला नहीं बल्कि एक मॉडल हैं और दिखने में बेहद ही खूबसूरत भी!  आज भले ही सफा हर वक्त बुर्के में नजर आती हो. लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब वो सफल और फेमस मॉडल थी। लेकिन इरफ़ान से शादी करने के बाद सफा ने अपने माडलिंग करियर को छोड़ दिया।

यह ख़बर भी देखें- आकाश अंबानी के रिसेप्शन में अक्षय और रेखा में दिखी नजदीकियां, दोनों को ऐसे देख ट्विंकल ने                          किया फिर ऐसा

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here